बलिया एसपी से मिले योगी सरकार के मंत्री

सपा के पूर्व मंत्री अंबिका पर लगाएं गंभीर आरोप, कार्रवाई की मांग

बलियाः बागी बलिया में जिलापंचायत अध्यक्ष पद की कुर्सी पाने को भाजपा ने अंतिम दांव चला है। गुरुवार को योगी सरकार के मंत्री आनंद स्वरुप शुक्ला और उपेंद्र तिवारी ने बलिया एसपी विपिन टाडा से मुलाकात की और सपा प्रत्याशी के पिता और पूर्व मंत्री अंबिका चैधरी एवं पूर्व मंत्री नारद राय पर गंभीर आरोप लगाया। भाजपा के मंत्रियों ने अंबिका चैधरी के गिरफ्तारी की भी मांग की।

जिपं अध्यक्ष चुनाव की सियासत में भाजपा का अंतिम दांव

राज्यसभा सांसद नीरज शेखर और भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू के साथ एसपी विपिन टाडा से मिलने पहुंचे मंत्री द्वय ने पूर्व मंत्री अंबिका चैधरी पर जनपद के जिलापंचायत सदस्यों को अपहरण करने और राजस्थान, छतिसगढ़ और दिल्ली समेत अनेक स्थानों पर छिपाने का आरोप लगाया और इनके गिरफ्तारी की मांग की। इस दौरान भाजपा के बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह, बिल्थरारोड विधायक धनंजय कन्नौजिया और सिकंदरपुर विधायक संजय यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दूबे भी मौजूद रहे। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ नेताओं ने बलिया में गुंडागर्दी नहीं चलेगी के नारे भी लगाएं। इससे पहले भी सपा उम्मीदवार के पिता पर भाजपा कई संगीन आरोप लगा चुकी है। जिसे लेकर बलिया में सियासत अब चरम पर है। बलिया के प्रशासनिक अधिकारी भी काफी पेशोपेश में है। सत्ता का दबाव और सत्ता के दबाव में काम करने के आरोप के बीच आलाधिकारी भी काफी परेशान है।

बलिया में आमने सामने है भाजपा-सपा

जिलापंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर अंतिम गिनती शुरु है। 3 जुलाई को इसका चुनाव और परिणाम आना है। बलिया में भाजपा प्रत्याशी के रुप में सुप्रीया चैधरी और सपा से पूर्व मंत्री अंबिका चैधरी के पुत्र आनंद चैधरी आमने सामने है।

बलिया में योगी सरकार के मंत्रियों के छुटे पसीने
बलिया में जिलापंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए सपा की तरफ से पूर्व मंत्री अंबिका चैधरी और नारद राय की घेराबंदी ने भाजपा के पसीने छुड़ा दिए है। दो पूर्व मंत्रियों की चुनावी तैयारी के सफलता का ही परिणाम है कि चुनाव के अंतिम दिनों में भाजपा के दो मंत्री आनंद स्वरुप शुक्ला और उपेंद्र तिवारी स्वयं बलिया में अब फिल्डिंग कर रहे है। अपने ही भाजपा सरकार में दिग्गज मंत्री बलिया में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सीधे सवाल खड़ा कर दिया है। मंत्रियों ने सपा पर जिलापंचायत सदस्यों के अपहरण का आरोप लगाकर जनपद के कानून व्यवस्था को भी कठघरे में खड़ा कर दिया है। जिसे लेकर तरह-तरह की चार्च व्याप्त है।

सपा ने लगाया बौखलाहट का आरोप
सपा प्रत्याशी के पिता और पूर्व मंत्री अंबिका चैधरी ने भाजपा के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि भाजपा बौखलाहट में निराधार आरोप लगा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *