वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने सिंगर गोलू गोल्ड को बतौर हीरो किया अनुबंधित

फ़िल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने गायक गोलू गोल्ड को कर रहे हैं फिल्म में हीरो के रूप में लांच

मुंबई : वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत वर्ल्डवाइड चैनल के बैनर तले बनने जा रही एक भोजपुरी फिल्म के लिए पॉपुलर सिंगर गोलू गोल्ड को बतौर हीरो फिल्म निर्माता व वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार ने अनुबंधित किया है। इस फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं। गोलू गोल्ड बतौर हीरो फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार की फिल्म साइन करके बेहद खुश और उत्साहित हैं। उन्होंने अपने प्रोड्युसर रत्नाकर कुमार और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स को यह फिल्म देने के लिए बहुत शुक्रिया कहा है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूज़िक कम्पनी का पिछले दिनों पटना में एक कार्यालय खुला है। वहीं गोलू गोल्ड को इस फिल्म के लिए साइन किया गया है, जिसका नाम अभी फाइनल नहीं किया गया है। लेकिन अब देखना होगा कि गोलू गोल्ड की यह पहली फिल्म कैसी होगी। रत्नाकर कुमार ने कहा कि गोलू गोल्ड संगीत की दुनिया में एक बड़ा नाम है। उनके बहुत से गाने सुपर हिट हुए हैं और उनके लाखों फैन्स है। उनमें गजब की प्रतिभा और एनर्जी को देखते हुए हम उन्हें फिल्म में हीरो के रूप में लॉन्च करने जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि भोजपुरी के स्टार सिंगर गोलू गोल्ड की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में रिलीज़ हुआ उनका पहला छठ गीत “सन लाइट कम भईल जाता हो” सुपर हिट हुआ है, इसे भी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा रिलीज़ किया गया है। इस गीत ने एक दिन में एक मिलियन व्यूज पाए थे। गोलू गोल्ड की आवाज़ और उनके अनूठे अंदाज़ ने 2020 का यह छठ गीत बेहद हिट किया है। म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज हुआ गोलू गोल्ड का यह भोजपुरी सांग लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में मशहूर सिंगर ही ऐक्टर और स्टार बने हैं, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस स्टार सिंगर गोलू गोल्ड को भी फिल्मों में हीरो के रूप में पब्लिक स्वीकार करेगी और उन्हें एक लोकप्रिय अभिनेता बनाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button