गाजीपुर पुलिस ने किया प्रताड़ित तो युवक ने बलिया में खाया जहर

हालत गंभीर होने पर सीयर अस्पताल में भर्ती, रेफर

बलियाः ससुरालपक्ष की तरफ से गाजीपुर जनपद के कासमाबाद थाने की पुलिस ने प्रताड़ित किया तो अविनाश तिवारी नामक युवक ने बलिया में जहर खा लिया। जिसे गंभीर हालत में जनपद के बिल्थरारोड तहसील क्षेत्र के सीयर सीएचसी अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया।


पिता नर्वदेश्वर तिवारी ने किया दावाः पुलिस उत्पीड़न और ससुरालवालों के प्रताड़ना से बेटे ने उठाया जानलेवा कदम
युवक अविनाश तिवारी के पिता नर्वदेश्वर तिवारी ने दावा किया कि कासमाबाद पुलिस के प्रताड़ना से तंग आकर उनके पुत्र जहर खाने के बाद उभांव थाना पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई। जहां हालात बिगड़ने पर सीयर अस्पताल भर्ती कराया गया। जबकि पुलिस मामले में युवक के थाने पर आने को लेकर कुछ भी स्पष्ट कहने से कन्नी काट रही है। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
2016 में हुई थी शादी, कई बार हो चुका है पंचायत
उभांव थाना के ग्राम धरहरा हल्दीरामपुर निवासी अविनाश तिवारी पुत्र नर्वदेश्वर तिवारी की शादी 2016 में कासमाबाद थाना क्षेत्र में हुई थी। आरोप लगाया कि शादी में धोखे से दुल्हन बदलकर दूसरी लड़की से शादी करा दी गई थी। जिसके बाद से ही ससुरालवालों से विवाद चल रहा है। शादी के दो साल बाद से उनकी बहू लगातार अपने मायके में ही रह रही है। मामले में अब ससुरालवाले लगातार थाने की धमकी दे रहे है। इसे लेकर कई बार पंचायत भी हो चुकी है।
कासमाबाद पुलिस ने थाने बुलाकर हड़काया
रविवार को ही गाजीपुर जनपद की कासमाबाद थाना पुलिस ने ससुरालवालों के पक्ष की तरफ से थाने पर बुलाकर अविनाश तिवारी की जमकर क्लास लगाई और जेल भेजने की धमकी दी। जिससे आहत अविनाश ने आज जानलेवा कदम उठा लिया। बताया कि अस्पताल के पास मेडिकल स्टोर के एक युवक से उसे घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद वह अस्पताल पहुंचा। वहीं मामले को लेकर उभांव इंस्पेक्टर अविनाश कुमार सिंह ने पूरे मामले से अनभिज्ञता जाहिर की। कहा कि मुझे अभी कोई जानकारी नहीं है। ग्रामीण क्षेत्र में हूं, जाने पर पता चलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *