सीयर ब्लाक का विकास चाहने वालों की हुई जीतः आलोक सिंह

फिल्म प्रोड्यूसर से प्रधान और अब बने ब्लाक प्रमुख

बलियाः कड़ी चुनावी टक्कर के बाद सीयर ब्लाक के निर्वाचित ब्लाक प्रमुख आलोक सिंह ने कहा कि उनकी जीत ब्लाक क्षेत्र का विकास चाहने वालों की सफलता है। सत्तादल के तमाम घेराबंदी के बावजूद उन्हें समर्थकों के कड़ी मेहनत से जीत मिला। कहा कि अब क्षेत्र का चतुर्दिक विकास होगा। सीयर ब्लाक में अगले पांच साल में होने वाला विकास ऐतिहासिक होगा और यह शुरुआती एक वर्ष में ही दिखने लगेगा। आपको बता दें कि सीयर ब्लाक से आलोक सिंह ने पहली बार निर्दल प्रत्याशी के रुप में ब्लाक प्रमुख चुनाव में जीत हासिल किया है।

फिल्म प्रोड्यूसर से प्रधान और अब ब्लाक प्रमुख
सीयर ब्लाक के निर्वाचित ब्लाक प्रमुख आलोक सिंह पहले भोजपुरी फिल्म के प्रोडयूसर थे। फिर अपने गांव तुर्तीपार से प्रधान हुए और इस बार चुनाव में शानदार जीत दर्जकर ब्लाक प्रमुख हो गए। भोजपुरी फिल्म प्रोड्यूसर के रुप में सफलता के झंडा लहरा चुके आलोक सिंह ने भोजपुरी फिल्म के लगभग सभी बड़े स्टार को ब्रेक दिया और दर्जनों सुपरहिट फिल्मे दी। लगभग दो दशक तक प्रधानी करने वाले अपने परिवार की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए वे पिछले ग्राम पंचायत चुनाव में अचानक गांव आएं और प्रधानी का चुनाव लड़ जीत गए। गांव की प्रधानी के साथ ही सीयर ब्लाक के प्रधान संघ अध्यक्ष भी रहे। इस बार गांव की प्रधानी आरक्षित होने के कारण वे राजपुर गांव से बीडीसी का चुनाव जीते और ब्लाक प्रमुख चुनाव में कूद गए।

समर्थकों के मेहनत से मिली सफलता

सत्तापक्ष के विपरीत निर्दल से चुनाव जीतने में कड़ी मेहनत करनी पड़ी किंतु अपने परिजनों और समर्थकों के सहयोग, मां शिवकुमारी देवी और पिता धर्मजीत सिंह के आशीर्वाद एवं भाई अनूप सिंह के कदमताल से ब्लाक प्रमुख के चुनाव में भी जीत हासिल कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *