बाहुबली विधायक मुख्तार के साथ जिपं सदस्य के कनेक्शन की जांच में जुटी उभांव पुलिस

आधी रात को जिपं सदस्य जनार्दन यादव के घर पहुंची पुलिस

बलियाः चर्चित बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के साथ बिल्थरारोड के जिलापंचायत सदस्य जनार्दन यादव की मिली फोटो की पुलिस तफ्तीश कर रही है। जिससे क्षेत्र में सियासी बवाल मच गया है। वार्ड सं. 28 से निर्दल जिलापंचायत सदस्य हुए कांग्रेसी नेता जनार्दन यादव ने पुलिसिया दबाव दिए जाने का अपने फेसबुक पर एक पोस्ट डाला है और पुलिस पर सत्तापक्ष के दबाव में आधी रात को घर पहुंचकर परेशान करने और फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाएं जाने संबंधित आरोप लगाया है।

उभांव इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर मिश्र ने कहा हो रही है जांच

उभांव थाना के इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर मिश्र ने कहा कि जिलापंचायत सदस्य जनार्दन यादव की एक फोटो चर्चित विधायक मुख्तार अंसारी के साथ मिली है। जिससे उनके मुख्तार ग्रुप के साथ कनेक्शन की जांच की जा रही है। उनके घर मणीपुर के नंबर की एक संदिग्ध स्कार्पियों भी है। जिस पर लगा नंबर फर्जी है। इसकी भी जांच की जा रही है।

संदिग्ध स्कार्पियों और मुख्तार संग संबंध की जांच कर रही पुलिस

उन्होंने जिलापंचायत सदस्य द्वारा आधी रात को परेशान करने संबंधित लगाएं गए आरोप को फर्जी और बेबुनियाद बताया। कहा कि बिल्थरारोड के सभी पांच जिलापंचायत सदस्यों की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन सजग है और सभी के परिजनों के संपर्क में है। हालांकि अभी क्षेत्र के अधिकांश जिपं सदस्य अपने घर नहीं है।

जिलापंचायम सदस्य के आरोप से सियासत गर्म, बिल्थरारोड पहुंचे दिग्गज सपाई

इस बीच रविवार को ही सपा के पूर्व मंत्री नारद राय, अंबिका चैधरी, संग्राम सिंह यादव, सनातन पांडेय, पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल, गोरख पासवान, पूर्व जिलाध्यक्ष आद्याशंकर यादव समेत अनेक सपाई दिग्गज जनार्दन यादव के घर पहुंचे। जहां जिपं सदस्य जनार्दन यादव तो नहीं मिले किंतु उनके परिजनों से सपा नेताओं ने मुलाकात की। जिसके कारण क्षेत्र में जिलापंचायत चुनाव को लेकर खींचतान की सियासत गर्म हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *