सीयर ब्लाक प्रमुख चुनाव में हुए हंगामे पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

चौकीदार के तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हुई कार्रवाई

बलिया: सीयर ब्लाक प्रमुख चुनाव के मतगणना के दौरान प्रत्याशी समर्थकों के बीच हुए बकझक, बवाल और हंगामे को लेकर उभांव थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने उक्त मुकदमा सीयर ब्लाक के चौकीदार बच्चा लाल के लिखित तहरीर पर धारा 171(ग) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ किया है।

कार्रवाई को उभांव पुलिस ने रखा गोपनीय

उभांव थाना में उक्त मुकदमा 10 जुलाई को आधी रात पौने 12 बजे के आसपास किया। पुलिस ने पूरी कार्रवाई को काफी गोपनीय रखा। लेकिन बुधवार को इसकी जानकारी होते ही ब्लाक प्रमुख पद के दोनों प्रत्याशी और समर्थकों में आक्रोश व्याप्त हो गया।

मतगणना के दौरान प्रत्याशी समर्थकों में हुआ था तूतूमैंमै

आपको बता दें कि ब्लाक प्रमुख चुनाव के मतगणना के दौरान अंत समय में संदिग्ध बीडीसी वोटरों के मतदान को लेकर दोनों प्रत्याशी के समर्थक आपस में भिड़ गए और मौके पर जमकर बकझक, बवाल और हंगामा हुआ। जिससे करीब आधा घंटे तक मतदान भी प्रभावित रहा था। जिससे क्षेत्रीय प्रशासनिक अधिकारी भी कुछ देर के लिए दहशत में थे। एसडीएम सर्वेश यादव और इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर मिश्र द्वारा उच्चाधिकारियों को हंगामे की सूचना दिए जाने के बाद एएसपी संजय यादव, एडीएम राम आसरे भी मौके पर पहुंचे थे। जिसके बाद स्थिति को नियंत्रित किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *