बलिया नगरपालिका ईओ के चेहरे पर सभासद ने फेंका चूना

ईओ पर सभासद ने भ्रष्टाचार का लगाया आरोप

बलियाः जनपद बलिया के नगरपालिका ईओ दिनेश विश्वकर्मा के चेहरे पर सभासद विकास पांडेय ने चूना फेंक दिया। जिससे हड़कंप मच गया। सभासद पिछले कई दिन से नगरपालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार के लिए ईओ को जिम्मेदार बताते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे थे और इसी नाराजगी में गुरुवार को उनके चेहरे पर चूना फेंक दिया। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस और लोगों ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रित किया।


ददरी मेले में सभासद ने ईओ पहले पहनाया माला, फिर फेंक दिया चूना
बलिया के ऐतिहासिक ददरी मेले के कैंप कार्यालय पर अचानक यह घटना हुआ। बलिया नगर के वार्ड नं. 16 के सभासद विकास पांडेय लाला ने ददरी मेला में पहुंचकर मौजूद नगरपालिका के ईओ दिनेश विश्वकर्मा को सबसे पहले माला पहनाया और उनके चेहरे पर चूना पोतने का प्रयास किया। इसमें मौजूद लोगों के बीचबचाव के कारण जब सभासद सफल न हो सका तो उसने ईओ पर चूना फेंक दिया।


पुलिस की मौजूदगी में सभासद ने किया विरोध, ईओ ने दी तहरीर
ददरी मेला में ड्यटी पर तैनात बलिया ईओ दिनेश विश्वकर्मा पर चूना फेंकने के दौरान पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे किंतु शुरु में सभासद के साथ हो रहे बहस और जबरन माला पहनाने के प्रयास के पीछे सभासद के रोष को पुलिस न समझ सकी। जब सभासद चूना लेकर ईओ के चेहरे की तरफ बढ़े तो पुलिस भी अवाक रह गई और तत्काल सभासद को पकड़कर मेला कैंप कार्यालय से बाहर किया। इस दौरान सभासद बलिया कें स्वच्छता अभियान में करोड़ों के घोटाले का आरोप लगाते रहे। बलिया कोतवाल बालमुकुंद मिश्र ने बताया कि ईओ ने मामले को लेकर लिखित तहरीर दी है। जिसे लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *