2017 से अब तक टेलर था, असली पिक्चर तो 2022 के बाद देखने को मिलेगा

बेल्थरारोड में बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा फिर जीत रही 300 से अधिक सीट

बलियाः डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को बेल्थरारोड के जीएमएएम इंटर कालेज के खेल मैदान में जनपद के आखिरी चुनावी जनसभा में सपा पर जमकर हमला बोला। कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस की सरकार को जनता ने देखा है और सभी ने धोख दिया। जबकि यूपी में 2017 में भाजपा की सरकार बनते ही पूरे हिंदुस्तान का नं. वन प्रांत बन गया और 2022 में यह प्रदेश पूरे दुनिया का नं. वन प्रदेश हो जायेगा। इसीलिए विरोधी बौखलाएं हुए है। पांच चरण के चुनाव में अब तक अखिलेश यादव हार चुके है और चुनाव बाद सपा का नाम बदलकर 10 मार्च को समाप्तवादी पार्टी हो जायेगा और अखिलेश यादव लंदन चले जायेंगे। बलिया में कहीं खाता नहीं खुल रहा। ये झूठ बोल रहे है कि 400 सीट जीतने जा रहा है। लेकिन 40 सीट भी जीत जाएं तो बहुत है। डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सपा पर तंज कसा कि तुमने गरीबों का खून चूसा है। ऐसे में गरीबों की हाय लगनी है और जब गरीबों की हाय लगती है तो लोहा भी भष्म हो जाता है। उन्होंने यूपी के बदले हालात को गिनाते हुए कहा कि सपा सोच रही थी कि उन्हें फिर से गुंडई करने का लाइसेंस मिल जायेगा किंतु अब तक जनता ने सबक सीखा दिया है। कहा कि 2017 से 2022 तक भाजपा सरकार में जो भी दिखा वह तो ट्रेलर था, असली पिक्चर तो 2022 के बाद देखने को मिलेगा। सपा की साइकिल पहले ही पंचर हो गई है। कहा कि चुनाव तो देश के पांच प्रांतों में हो रहा है लेकिन सारे भारत विरोधी ताकते सब मिलकर यूपी में ही ताक लगाकर बैठा है। उन्हें लगता है कि फिर से योगी जी की सरकार आ गई तो पूरी दुनिया का इंजन हिंदुस्तान बन जायेगा। कहा कि सौ में साठ हमारा है, 40 में बंटवारा है और बंटवारा में भी हमारा है। क्योंकि भाजपा ने भेदभाव नहीं किया है। आमजन को सुरक्षा और विकास का भरोसा देते हुए कहा कि बेल्थरारोड में प्रत्याशी छट्ठू राम नहीं, केशव प्रसाद मौर्य है। भाजपा के जीतते ही पांच साल हर व्यक्ति चैन की नींद सोयेगा यह भरोसा देता हूं। इसके पूर्व मंच पर आते ही प्रत्याशी छट्ठू राम, जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर, नपं चेयरमैन दिनेश गुप्ता, ब्लाक प्रमुख आलोक सिंह, पूर्व विधायक गोरख पासवान ने स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया। इस दौरान भाजपा नेता दिनेश्वर सिंह, आलोक शुक्ला, सतीश गुप्ता, शेषनाथ आचार्य, राममनोहर गांधी, अमित जायसवाल, पंकज मोदी समेत अनेक भाजपा नेता मौजूद रहे।


अभामवैस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुप्ता ने डिप्टी सीएम को सौंपा स्मृति चिंह
अखिल भारतीय मद्धेशिया वैश्य सभा के प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा नेता और बेल्थरारोड नपं चेयरमैन दिनेश गुप्ता ने सोमवार को चुनावी जनसभा के लिए यहां पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया और जयश्रीराम के नारे लगाएं। वहीं सीयर ब्लाक प्रमुख आलोक सिंह ने भी डिप्टी सीएम को स्मृति चिंह सौंपा।


डिप्टी सीएम ने किया वादा चुनाव बाद बलिया में गोंड समाज का प्रमाण पत्र बनने में नहीं होगी समस्या
बलियाः बेल्थरारोड के जनसभा के आखिरी समय में लोगों की मांग पर डिप्टी सीएम केशवप्रसाद मौर्य ने कहा कि गोंड समाज के प्रमापण पत्र को लेकर चुनाव के दौरान तो वे कुछ नहीं कर सकते किंतु 10 फरवरी को चुनाव परिणाम के बाद एक सप्ताह में ही फिर से सरकार बन जायेगी। कहा कि उसके बाद भरोसा देता हूं कि गोंड समाज के प्रमाणपत्र बनाने में कोई समस्या नहीं आयेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *