सीबीएसई 10वीं में कम अंक मिलने पर छात्र ने किया आत्महत्या

नाराज छात्रों ने किया चक्का जाम

बलियाः जनपद बलिया के रेवती में सीबीएसई 10वीं की परीक्षा परिणाम में अच्छा अंक नहीं मिलने के कारण नगर के वार्ड नं 10 निवासी अंश कुमार ने आत्महत्या कर लिया। जिसके बाद मनरूस्थली एजुकेशन सेंटर के सामने छात्र तथा कुछ युवकों ने रेवती-बैरिया मुख्य मार्ग पर धरना देते हुए सड़क को जाम कर दिया।
सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक यादवेन्द्र पाण्डेय मय फोर्स मौके पर पहुंचे और उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। करीब तीन घंटे तक चले जाम के दौरान अधिकारियों ने छात्रों से तीन बार वार्ता का प्रयास किया। जिसके कारण पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस ने जाम करने वाले दो लोगों को हिरासत में लिया।
उग्र छात्रों ने की मृतक परिजनों को मदद और छात्र की मूर्ति लगाने की मांग
जामकर्ताओं की मांग थी कि विद्यालय द्वारा मृतक अंश की मूर्ति लगाई जाएं, मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाए तथा स्कूल के शिक्षक द्वारा ट्यूशन का खेल बंद हो। साथ ही स्कूल के एक कमरे का नाम मृतक के नाम से करने की मांग की गई। प्रबन्धक अरूण प्रकाश तिवारी, सीओ बैरिया राजेश कुमार तिवारी ने छात्रों और परिजनों से वार्ता किया। इस बीच एसडीएम बैरिया अभय सिंह भी मौके पर पहुंच गये। लगभग तीन घंटे के मानमनौवल के बाद धरनाकारी जब विद्यालय के गेट पर आकर नारेबाजी करते हुए गेट को पीटने लगे तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोगकर धरनाकारियों को हटाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *