20 प्रदेशों में वैश्य समाज की पकड़ हुई मजबूत, यूपी भी प्रभावशालीः डा. विजय

बेल्थरारोड पहुंचे अभामवैस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और महामंत्री, भव्य स्वागत

बलियाः अखिल भारतीय मध्यदेशीय वैश्य सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और असम बीजेपी के पूर्व प्रांतीय उपाध्यक्ष डा. विजय गुप्त ने सोमवार को कहा कि देश के 20 प्रांतों में अभामवैस का संगठन मजबूत स्थिति में है। वैश्य समाज की राजनीतिक भागीदारी और मजबूती बढ़ी है किंतु अभी और मजबूत होना है। यूपी में वैश्य समाज प्रभावशाली स्थिति में है। लेकिन हमें अब इतना मजबूत होना है कि सोशल इंजीनियरिंग के राजनीतिक समीकरण में वैश्य समाज को भी फिट करना दलों की मजबूरी हो जाएं।


बेल्थरारोड बलिया में प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुप्ता ने किया भव्य स्वागत
वे सोमवार को बेल्थरारोड में अभामवैस के प्रदेश अध्यक्ष और क्षेत्रीय चेयरमैन के आवास पर पत्रकारों से मुखातिब थे। इसके पूर्व उभांव थाना मोड़ पर राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. विजय गुप्ता और राष्ट्रीय महामंत्री प्रफुल्ल कुमार गुप्ता का भव्य स्वागत किया गया। अभामवैस के प्रदेश अध्यक्ष और नपं चेयरमैन दिनेश गुप्ता ने समर्थकों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. विजय गुप्ता को फूल मालाओं से लाद दिया। जहां जमकर नारेबाजी भी की गई। प्रदेश अध्यक्ष ने राष्ट्रीय पदाधिकारी द्वय को स्मृति चिंह और अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया।


यूपी में संगठन मजबूती का प्रतिक है राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक की मेजबानी
भव्य स्वागत से गदगद राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. विजय गुप्ता ने समाज के उत्थान के लिए लोगों से सक्रिय सामाजिक और राजनीतिक भूमिका निभाने की अपील की। उन्होंने कहा कि यूपी में प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में हम मजबूत हुए है। राष्ट्रीय कार्यकारणी की दो दिवसीय बैठक यूपी के मऊ में होने जा रही है। यह यूपी संगठन के प्रभावशाली होने का प्रतिक है।


मौजूद रहे अभामवैस के पदाधिकारी और वैश्य दिग्गज
इस अवसर पर डा. रमाशंकर गुप्ता, ओमप्रकाश गुप्ता, आलोक गुप्ता, प्रहलाद गुप्ता, सतीश गुप्ता, विजय मद्धेशिया, मोहन मद्धेशिया, डा. श्रीराम गुप्ता, मनोज गुप्ता, अरुण कुमार पप्पू, राममनोहर गांधी, दीपक गुप्ता, संजय गुप्ता, आनंद आर्य, बबलू गुप्ता समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *