बलिया में बोले रवि किशनः यूपी में अब सब बा

होली मिलन समारोह में उड़े अबीर गुलाल

बलियाः जनपद बलिया में रविवार को भोजपुरी सिने स्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने जमकर अबीर गुलाल उड़ाएं। होली की लोगों को बधाई दी और मंच पर मौजूद सलेमपुर सांसद रवींद्र कुशवाहा, बांसडीह विधायक केतकी सिंह को गुलाल लगाकर रंगों के त्योहार की बधाई दी। मौका था जनपद बलिया के सहतवार स्थित बड़ा पोखरा प्रांगण में आयोजित होली मिलन समारोह का। समारोह का शुभारंभ सिने स्टार तथा गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने दीप प्रज्वलित कर किया। आयोजक मंडल की तरफ से अजय सिंह ने सिने स्टार और सांसद रवि किशन का 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया और अंगवस्त्रम एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
सांसद रवि किशन बोले पीएम मोदी और सीएम योगी कर रहे निस्वार्थ सेवा
सिने स्टार रवि किशन ने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जी निस्वार्थ सेवा में लगे है। जनता के टैक्स का पैसा अब सीधे जनता को दिया जा रहा है। गोरखपुर सांसद रवि किशन ने कहा कि आज प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में विकास की गंगा बह रही है। कहा कि मैं गरीब का बच्चा, मेरे गांव में जाने के लिए सड़के नहीं थी। लेकिन आज सड़कों का जाल बिछा हुआ है। सांसद रवि किशन ने कहा कि कलाकारों को कहीं अन्यत्र नहीं जाना पड़ेगा। रविकिशन ने कहा आज राहुल जी वो काम कर रहे हैं। जिसको देशद्रोह कह सकते हैं। क्योंकि वे अपने देश को तोड़ने के लिये विदेशी ताकतों से मदद मांग रहे है। ये कूटनीति, अलगाववादी वाली सोच है। जो देश के लिए बड़ी घातक है। इसीलिए हम लोग सदन में उनको माफी मांगने को बोल रहे हैं। उन्हे देश की जनता से माफी मांगना है। उन्होंने बहुत बड़ा पाप किया, जिसे महादेव भी माफ नही करेंगे।
यूपी में का बा के जबाब में बोले यूपी में सब बा
गेरखुपर सांसद रवि किशन ने यूपी में का बा गीत की गायिका नेहा सिंह राठौर के गीत का जवाब कलाकार के रुप में गीत गाते और थिरकते हुए कहा कि यूपी में सब बा, जे कबो ना रहल उ अब बा। वहीं उसके बाद सांसद रविकिशन ने कहा सहतवार के चैन राम बाबा की आशीर्वाद से इस धरती पर हम आए हैं। बलिया में आकर बहुत अच्छा लगा। हरेक जिलों में योगी जी ने नवरात्रि में पाठ करवाने को एक एक लाख रूपया दिया है,। खुशी की लहर है समस्त उत्तर प्रदेश में। विपक्षियों का आरोप है कि बहुत कम पैसा है। इस प्रश्न पर रविकिशन ने कहा विरोधी लोगन के एक करोड़ रूपया पहुंचते पहुंचते दो रूपया पहुंचता है। महाराज जी ( योगी जी ) का एक लाख रूपया एक करोड़ के बराबर है। पूरा का पूरा पैसा पहुंचता है।
सलेमपुर सांसद के साथ बांसडीह, रसड़ा के विधायक भी रहे मौजूद
इस दौरान सलेमपुर सांसद रविंद्र कुशवाहा, बांसडीह विधायक केतकी सिंह, रसड़ा विधायक उमाशंकर सिंह, विनोद शंकर दुबे, भाजपा जिला अधक्ष जयप्रकाश साहू, अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष अरविंद गांधी, सुरेंद्र सिंह, कौशल सिंह, दिनेश तिवारी,नरेंद्र सिंह,रंजन सिंह, आदि मौजूद रहे। मुख्यमंत्री का संचालन शंभू शरण बेहाल तथा सांस्कृतिक मंच का संचालन रविशंकर तिवारी ने किया। आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त कार्यक्रम के आयोजक अजय सिंह ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *