बलिया सांसद के दबाव में पुलिस ने बागी प्रत्याशी का छोड़ा 15 लाख

बलिया में बीजेपी प्रत्याशी की फजीहत

बलिया में बीजेपी प्रत्याशी की फजीहत

बलिया: जनपद बलिया में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार के बाद भी बीजेपी मानो सबक लेने को तैयार नहीं है। सीयर ब्लाक प्रमुख चुनाव में भी बीजेपी के बीच दो फाड की स्थिति बनी हुई है। सीयर ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी अर्चना सिंह के पति आनंद सिंह ने खुलकर बीजेपी सांसद विरेंद्र सिंह मस्त पर बागी प्रत्याशी को साथ देने का आरोप लगाया है। सीयर ब्लाक प्रमुख चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी अर्चना सिंह के पति आनंद सिंह ने बलिया सांसद विरेंद्र सिंह मस्त पर इस चुनाव में बागी उम्मीदवार का साथ देने का आरोप लगाया है। बलिया सांसद के ही दबाव में उभांव पुलिस द्वारा आधी रात को विरोधी की गाड़ी से पकड़े गए 15 लाख 15 हजार रुपया को छोड़ दिए जाने का भी गंभीर आरोप लगाया है। जिससे क्षेत्र में सियासी घमासान मच गया है।

बलिया सांसद के दबाव में पुलिस ने बागी प्रत्याशी का छोड़ा 15 लाख

प्रत्याशी समर्थक के गाड़ी से बरामद पैसा को छोड़ दिए जाने को गंभीर साजिश बताते हुए आनंद सिंह ने शुक्रवार को सहायक निर्वाचन अधिकारी चंद्रप्रकाश वर्मा को लिखित शिकायती पत्र दिया और प्रत्याशी के गाड़ी से बरामद 15 लाख को निर्वाचन आयोग के आचार संहिता का उलंघन बताते हुए विपक्षी का नामांकन खारिज करने की मांग की।

निर्वाचन अधिकारी को सौंपा शिकायतीपत्र

सहायक निर्वाचन अधिकारी चंद्रप्रकाश वर्मा ने लिखित शिकायत मिलने की पुष्टि की और कहा कि इसकी जांच की जा रही है। एसडीएम सर्वेश यादव ने भी बताया कि मामले की जानकारी सीओ रसड़ा को दे दी गई है।

बीजेपी प्रत्याशी ने किया आलोक सिंह का नामांकन खारिज करने की मांग

आनंद सिंह ने कहा कि वे संघ के अनुशासित कार्यकर्ता है और बीजेपी के अधिकृत प्रत्याशी है। आरोप लगाया कि बलिया सांसद विरेंद्र सिंह मस्त खुलकर बागी उम्मीदवार आलोक सिंह की मदद कर रहे है। इनके शह पर ही विपक्षी अब बाहुबल का प्रदर्शन कर रहे है और बीडीसी और उन्हें तमाम तरह की धमकी दिया जा रहा है। आनंद सिंह के इस आरोप से क्षेत्र में राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। आपको बता दें कि सीयर ब्लाक प्रमुख पद के लिए भाजपा से आनंद सिंह की पत्नी अर्चना सिंह चुनाव मैदान में है और बागी प्रत्याशी के रुप में आलोक सिंह उन्हें खुलकर टक्कर दे रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *