ईद पर 11 मई को प्रदीप पांडेय चिंटू और शिल्पा पोखरेल की फ़िल्म “प्रेम गीत 2” का ट्रेलर होगा रिलीज, फर्स्ट लुक पर आया फैन्स का रिएक्शन

मुंबई| भोजपुरी के युवा सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और नेपाली स्टार अदाकारा शिल्पा पोखरेल के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है। जी हाँ, इस ईद के ख़ास मौके पर प्रदीप पांडेय चिंटू और शिल्पा पोखरेल एक साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग भोजपुरी फ़िल्म “प्रेम गीत 2” का ऑफिसियल ट्रेलर 11 मई 2021 को सुबह 6 बजे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने जा रहा है। रत्नाकर कुमार प्रस्तुत पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म प्रेम गीत 2 का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर आउट किया गया है, जहां इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फ़िल्म के पहले पोस्टर में प्रदीप पांडेय चिंटू और शिल्पा पोखरेल एक साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। दोनों बेहद रोमांटिक पोज़ में हैं। पोस्टर में चिंटू काफी स्मार्ट दिख रहे हैं। ट्रिम दाढ़ी में उनका अलग सा हेयर स्टाइल लवर ब्वॉय वाला फील दे रहा है। वहीं शिल्पा इस फर्स्ट लुक में बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं। जिससे लगता है कि इस फ़िल्म में चिंटू और शिल्पा की जोडी और इनकी केमिस्ट्री धमाल मचाएगी। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर फ़िल्म प्रेम गीत 2 का फर्स्ट लुक लांच किया है और यह ऐलान किया है कि ईद के मौके पर इसका ट्रेलर आउट किया जाएगा तभी से चिन्टू के फैन्स के बीच इस फ़िल्म को लेकर एक उत्सुकता जग गई है और दर्शक इसका बेसब्री से इन्तेजार कर रहे हैं। इस फर्स्ट लुक पर दर्शकों कमेंट आने भी शुरू हो गए हैं। एक यूज़र ने लिखा है “यह फ़िल्म गर्दा उड़ा देगी।”वहीं दूसरे फैन ने कहा कि प्रेम गीत के बाद हमे  इसके सेकंड पार्ट का इन्तेजार था।” एक यूज़र ने लिखा है कि फ़िल्म का पूरा ट्रेलर रिलीज कीजयेगा, हम जरूर देखेंगे।”


आपको बता दें कि प्रदीप पांडेय चिंटू और एक्ट्रेस यामिनी सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म “प्रेम गीत” के गाने भी एक से बढ़कर एक हैं। फ़िल्म प्रेम गीत की अपार सफलता के बाद अब फ़िल्म प्रेम गीत 2 का ट्रेलर लांच किया जाने वाला है। फिल्म प्रेम गीत 2 को सोनू खत्री ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट भी किया है। सोनू खत्री ने पहली बार किसी फिल्म का निर्देशन किया है। फ़िल्म के सह निर्माता बिनोद कुमार ठाकुर हैं। लेखक एबी मोहन, संगीतकार ओम झा हैं। इस फ़िल्म के गीत लिखे हैं उमा लाल यादव ने। एसोसिएट डायरेक्टर नवराज शर्मा, डीओपी हरि घलेलामा, एडिटर बंदे प्रसाद, फाइट मास्टर श्री श्रेष्ठा, कोरियोग्राफर कबिराज गहतराज, शिव बीके, रिक्की गुप्ता, विबेक थापा हैं। प्रोडक्शन डिज़ाइनर आरव खत्री, अर्जुन केसी हैं। पोस्ट प्रोडक्शन का काम  मोशन स्टूडियो और 3 स्टूडियो में हुआ है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में प्रदीप पांडेय चिन्टू और शिल्पा पोखरेल हैं। तो इंतजार करें 11 मई का जब इस फिल्म का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *