नपं चेयरमैन ने सीयर सीएचसी को गोद लेने का जारी किया पत्र, बढ़ी राजनीतिक सरगर्मी

बलियाः जनपद बलिया के बिल्थरारोड नगरपंचायत चेयरमैन दिनेश गुप्ता ने शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को पत्र भेजकर सीयर सीएचसी को गोद लेने की जानकारी दी है। जिससे क्षेत्र में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। कारण कि नप चेयरमैन से पूर्व इसी अस्पताल को क्षेत्रीय विधायक धनंजय कन्नौजिया ने भी संगठन के निर्देश पर सीयर अस्पताल को गोद लेने का घोषणा किया था।

अब एक ही अस्पताल को सत्ताधारी दल के दो नेताओं द्वारा गोद लिए जाने की घोषणा से पार्टी में स्थानीय स्तर पर पार्टी नेताओं में सबकुछ ठीक न होने को लेकर फिर से सुगबुगाहट तेज है। अपको बता दें कि बिल्थरारोड विधायक धनंजय कन्नौजिया और नगरपंचायत चेयरमैन दिनेश गुप्ता के बीच राजनीतिक वर्चस्व को लेकर पहले से ही दूरियां रही है और इसकी झलक जब तब सार्वजनिक मंचों पर भी दिखता रहा है।

नगरपंचायत चेयरमैन दिनेश गुप्ता ने शुक्रवार को पत्रकारों को सीयर सीएचसी को गोद लेने की जानकारी दी। नपं चेयरमैन दिनेश गुप्ता ने कहा कि अस्पताल गोद लेने से नगर पंचायत की तरफ से अस्पताल पर चिकित्सकीय सुविधा बढ़ाने को लेकर हर संभव प्रयास होगा। ताकि लोगों को इसका लाभ मिल सके।

बताया कि नगर के बीचोंबीच अस्पताल होने के कारण यहां साफ सफाई और अन्य मूलभूत सुविधा का तो पहले से ही नगरपंचायत ख्याल रखता रहा है। सीयर सीएचसी अधीक्षक डा. तनवीर अहमद ने बताया कि नगरपंचायत द्वारा अस्पताल गोद लेने संबंधित पत्र मिला है। पूछे जाने पर बताया कि विधायक जी की तरफ से अस्पताल को गोद लेने संबंधित किसी तरह का अब तक पत्र नहीं मिला है।

जबकि विधायक धनंजय कन्नौजिया ने कहा कि उन्होंने अस्पताल गोद लेने की सूचना उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को दे दिया था। बावजूद नगरपंचायत चेयरमैन द्वारा भी अस्पताल को गोद लिए जाने की घोषणा अच्छी बात है। एक अस्पताल को दो जनप्रतिनिधि के सहयोग से स्वास्थ्य सुविधा का विस्तार और विकास होगा। जिससे लोगों को स्वास्थ्य सुविधा और बेहतर मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button