दवा और भोजन के अभाव में नहीं मरेगा कोई कोरोना मरीज: मनोज

-विधानसभा बैरिया में सपा नेता ने किया प्रबंध
-जारी किया हेल्पलाइन नंबर
-जांच, दवाई और भोजन के लिए अक्षम करें संपर्क

बलिया: कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ने के बाद लोगों की परेशानियां भी आसमान छूने लगीं हैं। सरकार और सत्ताधारी दल के विधायक और सांसद लोगों को वेवकूफ बना रहे हैं वहीं समाजवादी पार्टी के सदस्यों ने मदद का मोर्चा खोल दिया है। विधानसभा बैरिया के सपा नेता मनोज सिंह ने द्वाबावासियों बैरिया विधानसभा के लोगों की मदद के लिए एक कमेटी बनाते हुए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। पूरे विधानसभा में किसी भी गांव के अक्षम नागरिकों को जरूरत हो वह हेल्पलाइन पर फोन कर मदद मांग सकती है। मनोज सिंह की कमेटी वाले लोगों की जांच भी कराएंगे और जांच कर यदि आप जरुरतमंद मिले तो आपको दवा और भोजन भी उपलब्ध कराएंगे। लोगों की मदद से पहले कमेटी के सदस्य जांच कर यह पुष्टि करेंगे कि मदद मांगने वाला सदस्य सुविधाओं के लिए जरूरतमंद है कि नहीं।
कन्हैया पांडेय हुए कमेटी के अध्यक्ष, यह है हेल्पलाइन नंबर
सपा नेता मनोज सिंह ने कोरोना मदद के लिए जो कमेटी बनाई है उसके अध्यक्ष दयाछपरा निवासी कन्हैया पांडेय को बनाया है। कमेटी में विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों से दर्जनों सदस्य हैं। मनोज सिंह द्वारा जारी किया गया हेल्पलाइन नंबर 8756861555 है।
विधायक के गो-मूत्र पीने के आग्रह पर कसा तंज
सपा नेता मनोज सिंह ने भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के उस आग्रह पर तंज कसा जिसमें विधायक ने कोरोना से बचाव के लिए गो-मूत्र पीने की बात कही है। सपा नेता ने कहा कि जनता ने आपको विधायक इसलिए नहीं चुना कि आप गो-मूत्र पिलाएंगे। आप जांच कराइए, दवा दिलवाइए, जो सक्षम नहीं है उनको भोजन उपलब्ध कराइए। कहा ऐसा फर्जी विधायक मैंने ना जीवन में देखा ना देखना चाहता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *