यूपी में न तो रुका भ्रष्टाचार और न ही सुधरी बिजली समस्याः गोरख

पूर्व विधायक गोरख पासवान ने योगी सरकार पर कसे तंज

बलियाः जनपद बलिया के बिल्थरारोड पूर्व विधायक गोरख पासवान ने कहा कि झूठ बोलकर सत्ता में आई बीजेपी सरकार हर मामले में फेल साबित हुई है। यूपी में न तो भ्रष्टाचार रुका और न ही अपराध। बिजली की व्यवस्था को पूरी तरह बेपटरी हो गई है और योगी सरकार अब भी विज्ञापनों में सिर्फ झूठा दावा कर रही है।


बेपटरी हुई बिजली व्यवस्था
पूर्व विधायक गोरख पासवान ने कहा कि बीजेपी ने गांव में 18 से 20, तहसील में 22 और जिला मुख्यालय पर 24 घंटा बिजली होने का दावा कर रही है। जबकि इसकी हकीकत किसी भी क्षेत्र में पता किया जा सकता है। क्षेत्र में अगर बिजली सही है तो वर्तमान में अधिकतम 8 से 12 घंटा ही बिजली मिल पा रही है।


पुलिस के खौफ से थाने में जाने से जनता करती परहेज
प्रदेश के थानों पर पुलिसिया खौफ से आमजनता जाने से परहेज कर रही है। थाने पर पहुंचने वाले लोगों को धमकाया जा रहा है और जनता का जमकर आर्थिक शोषण हो रहा है। श्री पासवान बुधवार को क्षेत्र के भिण्डकुंड गांव में ग्रामिणों के बीच बोल रहे थे। उन्होंने पूर्ववर्ती सपा सरकार में हुए विकास कार्यों से भी लोगों को अवगत कराया।


जनसंपर्क में रहे मौजूद
इस दौरान स्वामीनाथ पटेल, श्यामनारायण पासवान, देवशरण पासवान, रामलखन पासवान, बबन पासवान, अनिल पटेल, साहब पटेल, लल्लन वर्मा, धर्मेंद्र राजभर, रामचंद्र राजभर, रामअवध राजभर, श्यामा पटेल एवं गुड्डू पटेल समेत अनेक सपा नेता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *