हल्दी थानाध्यक्ष बने सीयर चौकी इंचार्ज को नप चेयरमैन दिनेश गुप्ता संग नगरवासियों ने दी विदाई

बलिया: जनपद बलिया के हल्दी थानाध्यक्ष बनकर स्थानांतरित हुए सीयर चौकी इंचार्ज आरके सिंह को नप चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्ता के साथ नगरवासियों ने रविवार को ऐतिहासिक विदाई दी। नप चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्ता ने स्मृति चिन्ह और अंगवस्त्र देकर विदाई करते हुए उनके कार्यकाल और कार्यशैली की जमकर सराहना की।

वरिष्ठ व्यवसाई और व्यापारी नेता प्रशांत कुमार जायसवाल मंटू ने नगरवासियों एवं व्यापारियों के साथ चौकी इंचार्ज के व्यवहार की खूब प्रशंसा की। कहा कि तत्कालीन चौकी इंचार्ज ने दुकानदारों के समस्या और सहूलियत का भरपूर ध्यान रखा और सभी का सम्मान किया। नगरवासियों ने कहा कि चौकी इंचार्ज आरके सिंह के कार्यक्षमता और कार्यशैली के कारण ही उन्हें हल्दी का थानाध्यक्ष बनाया गया है।

लोगो के सम्मान से भावुक हुए तत्कालीन चौकी इंचार्ज आरके सिंह ने नगरवासियों के सम्मान और प्यार के लिए धन्यवाद दिया।
विदाई समारोह में नप चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्ता, बीजेपी मण्डल अध्यक्ष सतीश गुप्ता, समाजसेवी आलोक गुप्ता, प्रशांत कुमार जायसवाल मंटू, पंकज मोदी, बीजेपी नेता अंजय रॉव, अमित जायसवाल, राममनोहर गाँधी, भाई सज्जन आर्य, रितेश कुशवाहा, रजनीश पाण्डेय मौजूद रहे।

आपको बता दें कि बलिया के एसपी डॉ विपिन टाडा ने जनपद में विभिन्न थानों पर थानाध्यक्षों का तबादला करते हुए चार थानों पर नई तैनाती की है। एसपी के निर्देश पर सिकंदरपुर थाना पर बांसडीह के इंस्पेक्टर रहे राजेश कुमार सिंह को सिकंदरपुर का चार्ज दिया गया है। जबकि आईजीआरएस बलिया का काम देख रहे सुनील कुमार सिंह को बांसडीह का इंस्पेक्टर बनाया गया।

सीयर चौकी इंचार्ज आरके सिंह को हल्दी थाने की कमान दी गई है। जबकि हल्दी थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को दोकटी का थानाध्यक्ष बनाया गया है। एसपी द्वारा किए गए तबादले से जनपद के पुलिस प्रशासन में खलबली मची है। साथ ही अभी और तबादले होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button