बैंक में पैसा सुरक्षित नहीं! शिकायत के लिए बैंक पहुंचे दंपति तो एकाउंट से फिर गायब हुआ 10 हजार

बैंकों से आनलाइन पैसा गायब होने का सिलसिला जारी

बलियाः बैंक में सुरक्षित पैसा होने की गारंटी के दिन अब लद गए। एकाउंट हैकर के बढ़ते जाल को तोड़ने में बैंक की लाचारी और साइबर पुलिसकी लापरवाही के कारण खाताधारकों के एकाउंट से हर दिन पैसे गायब हो रहे है और इसके पीड़ितों की संख्या लगातार बढ़ती रही है। गुरुवार को भी एक दंपति अपने खाते से पैसा गायब होने की शिकातय लेकर भीमपुरा थाना के छितौना पूर्वांचल बैंक पहुंचा और बैंक प्रबंधक से अभी कार्रवाई की गुहार लगा ही रहा था कि हैकरों ने फिर से दस हजार रुपया गायब कर दिए। जिसे देख बैंक प्रबंधक भी हैरान हो गया और तत्काल खाता के लेनदेन पर प्रतिबंध लगाते हुए कार्रवाई का भरोसा दिया।

बैंक खाता में भी अब पैसा नहीं रहा सुरक्षित

भीमपुरा थाना के मसुरिया गांव निवासी सुभाष सिंह का पूर्वांचल बैंक मालीपुर छितौना में बचत खाता है। जिसमें से बुधवार की शाम अचानक दस हजार रुपया गायब हुआ तो इसकी शिकायत लेकर गुरुवार को खाताधारक अपनी अधिवक्ता पत्नी सविता पटेल के साथ बैंक पहुंचा। इस बीच हैकरों ने फिर से दस हजार रुपया गायब कर दिया।

बैंकों से आनलाइन पैसा गायब होने का सिलसिला जारी

क्षेत्र में इन दिनों यूनियन बैंक, स्टेट बैंक, पूर्वांचल बैंक समेत विभिन्न बैंक के खाताधारकों के साथ इन दिनों ऐसा खेल चल रहा है। पीड़ित बैंक खाताधारक इसे लेकर बैंक और थानों का चक्कर लगा रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *