भदोही से फरार विधायक विजय मिश्रा हुए एमपी में गिरफ्तार

भदोही । यूपी के भदोही जिले के ज्ञानपुर से चर्चित विधायक विजय मिश्रा को शुक्रवार को मध्यप्रदेश के आगर मालवा में गिरफ्तार कर लिया गया । पुलिस के अनुसार उनके भदोही से एमपी की तरफ भागने की खबर मिली थी जिसके बाद यूपी की पुलिस ने वहां की पुलिस को जानकारी दी थी। इसके बाद एमपी के आगर मालवा जिले में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। भदोही से पुलिस टीम विधायक को अपनी कस्टडी में लेने के लिए रवाना हो गई है। दो दिन पहले ही विधायक ने अपने एनकाउंटर की आशंका जताई थी। गुरुवार की रात से अचानक उनकी एमएलसी पत्नी रामलली मिश्रा भी लापता हो गई हैं।
विधायक विजय मिश्रा पर पिछले दिनों गुंडा एक्ट लगा था। इसके बाद विधायक, उनकी पत्नी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा पर पड़ोसी कृष्णमोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था। तीनों पर मारपीट करने और मकान पर कब्जे का आरोप लगाया था। 8 अगस्त को मुकदमा दर्ज होने के बाद से जांच और तीनों की तलाश हो रही थी। इस दौरान मुकदमा दर्ज होने के बाद से विधायक गायब हो गए थे। इस बीच विजय मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर कहा कि ब्राह्मण होने के नाते उन्हें परेशान किया जा रहा है और पुलिस कभी भी उनका एनकाउंटर कर सकती है। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी रामलली और बेटे विष्णु को फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है।

गुरुवार को विधायक की पत्नी रामलली मिश्रा के लापता होने की जानकारी उनके गनर ने पुलिस को दी। इसके बाद प्रयागराज में मुकदमा भी दर्ज कराया गया। इसी बीच शुक्रवार की सुबह एमपी में विजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। भदोही के एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से विधायक और उनका परिवार गायब हो गया था। शुक्रवार को उनके एमपी की तरफ भागने की सूचना मिली तो वहां की पुलिस को बताया गया। इसके बाद उन्हें आगर मालवा में पकड़ा गया। एमएलसी के गायब होने के सवाल पर एसपी ने कहा कि कोई गायब नहीं है। केवल गिरफ्तारी से बचने के लिए यह सब किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button