बिल्थरारोड को जिला बनाने पर होगा अब विधायक धनंजय कन्नौजिया का जोर

बिल्थरारोड से सिकंदरपुर के रास्ते बलिया को रेलमार्ग से जोड़ने की भी होगी पैरवी

बलियाः जनपद बलिया के एकलौते सुरक्षित विधानसभा सीट बिल्थरारोड के वर्तमान विधायक ने कहा कि 2022 के चुनाव में फिर से यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी और बिल्थरारोड की जीत भी फिर से ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि अगले कार्यकाल में बिल्थरारोड को जिला बनाने का पूरा प्रयास होगा। साथ ही बिल्थरारोड से सिकंदरपुर के रास्ते बलिया को रेलमार्ग से जोड़ने की भी मजबूत पैरवी की जायेगी।


कई बड़े कार्य हुए पूरे, बहुत कुछ करना है बाकी
विधायक धनंजय कन्नौजिया ने कहा कि पहली बार के चुनाव में क्षेत्र की जनता ने जो भरोसा विश्वास जताया और अपना भरपूर समर्थन दिया। उसके बदौलत ही वे अपने वर्तमान कार्यकाल में अनेक बड़े कार्य को पूरा कर पाये है। नगरा नगरपंचायत, बिल्थरारोड में अग्निशमन केंद्र, सीओ कार्यालय, इंटर कालेज की स्वीकृति होना बड़ी उपलब्धि रही है। कहा कि अगले कार्यकाल में क्षेत्र को जिला बनाने के साथ ही लगभग प्रत्येक न्याय पंचायत में युवाओं के लिए मिनी स्टेडियम, राजकीय इंटर कालेज के बाद बिल्थरारोड में महाविद्यालय की स्थापना भी उनके प्राथमिकता सूचि में है। जिसे लेकर वे अगले कार्यकाल में कार्य करेंगे।
3 मार्च को चुनाव, विधायक ने झोंकी ताकत
यूपी 2022 के विधानसभा चुनाव के छठवें चरण के तहत 3 मार्च को बिल्थरारोड में चुनाव होना है। 4 फरवरी से नामांकन की प्रक्रिया भी शुरु हो जायेगी। हालांकि राजनीतिक दलों ने यहां प्रत्याशी की घोषणा अभी नहीं की है किंतु भाजपा लहर में पहली बार जीतकर यूपी सदन पहुंचे धनंजय कन्नौजिया फिर से क्षेत्र में अपनी पूरी ताकत झोंक चुके है।
अगला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *