बिल्थरारोड सपाईयों से मिले यूपी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय

उभांव थाना मोड़ से पूर्व विधायक गोरख पासवान ने निकाला साइकिल यात्रा

बलियाः बलिया जनपद के बिल्थरारोड में सपा के आह्वान पर पूर्व विधायक गोरख पासवान ने गुरुवार को साइकिल यात्रा निकाला। जिसे यूपी विधानसभा के पूर्व सभापति माता प्रसाद पांडेय ने समाजवादी झंडी दिखाकर रवाना किया। 22 में साइकिल नारा के साथ समर्थकों संग पूर्व विधायक गोरख पासवान ने साइकिल चलाकर करीब दस किलोमीटर की यात्रा पूरी की। इस दौरान पूर्व विधायक गोरख पासवान, सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष आद्याशंकर यादव, इरफान अहमद, अमरजीत चैधरी, अंगद यादव, संजय यादव, अमित यादव, रामाश्रया यादव फाइटर समेत अनेक सपा नेता मौजूद रहे। बलिया जनेश्वर मिश्र जयंती पर आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने जाने के दौरान यूपी विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय और सपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद रमाशंकर राजभर ने बिल्थरारोड में रुककर सपा नेताओं से मुलाकात की और कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया।

बिल्थरारोड पहुंचे बलिया प्रभारी, सपा के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सांसद रमाशंकर राजभर

भाजपा सरकार से निजात चाहती है यूपी की जनता: सपा के राष्ट्रीय महासचिव रमाशंकर
समाजवादी पार्टी के बलिया प्रभारी, सपा के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सांसद रमाशंकर राजभर भी आज बिल्थरारोड पहुंचे। पूर्व सांसद रमाशंकर राजभर रेलवे स्टेशन बिल्थरारोड पर पूर्व विधायक गोरख पासवान से मिले और पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे जनेश्वर मिश्र की धरती शुभनथई बलिया के लिए रवाना हुए। पूर्व सांसद ने इस दौरान वर्तमान भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि यूपी की जनता अब बीजेपी से निजात पाना चाहती है और पूरा प्रदेश समाजवादी पार्टी की सरकार चाहता है। जिसके कारण 2022 में प्रदेश में सपा की सरकार बननी तय है।

बिल्थरारोड सपाईयों से मिले यूपी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय

जनेश्वर मिश्र जयंती पर शोभनथई में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में जाने से पूर्व यूपी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय का काफिला आज बिल्थरारोड में रुका। सपाईयों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। उभांव मोड़ पर माता प्रसाद पांडेय ने बिल्थरारोड के सपाईयों का अभिवादन स्वीकार किया और उनका हौसला बढ़ाया। उभांव मोड़ से साइकिल यात्रा निकाल रहे पूर्व विधायक गोरख पासवान के कार्यक्रम को समाजवादी झंडा दिखाया। जिसके बाद माता प्रसाद पांडेय का काफिला शोभनथई में आयोजित जनेश्वर मिश्र जयंती समारोह और प्रबुद्ध सम्मेलन के लिए रवाना हो गया। इस दौरान पूर्व विधायक गोरख पासवान, सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष आद्याशंकर यादव, इरफान अहमद, अमरजीत चैधरी, अंगद यादव, संजय यादव, अमित यादव, रामाश्रया यादव फाइटर समेत अनेक सपा नेता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *