साड़ी के सहारे फंदे से झूल गई विवाहिता, मौत

पारिवारिक कलह से महिला ने किया आत्महत्या

बलियाः जनपद बलिया के दोकटी थाना अंतर्गत मुरारपट्टी गांव में मंगलवार की आधी रात को 36 वर्षीय एक विवाहिता ने साड़ी के फंदे से झूलकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह एवं चैकी इंचार्ज प्रभाकर शुक्ला ने पूछताछ एवं जानकारी लेने के बाद आवश्यक कार्रवाई तेज कर दी।

पारिवारिक कलह से महिला ने किया आत्महत्या
मुरारपट्टी निवासी राजेश प्रजापति की पत्नी सीमा देवी (36) मंगलवार की रात खाना खाने के पश्चात अपने कमरे में सोने के चली गयी। घर में सीमा की सास एवं बच्चे ही रहते है। पति राजेश बाहर प्राइवेट नौकरी करता है। इसी मकान में अन्य पट्टीदार भी रहते है। मध्य रात्रि के समय लघुशंका के लिए निकले किसी पट्टीदार की नजर सीमा के कमरे पर पड़ी तो यह देखकर अवाक रह कि सीमा का शव छत में लगे हुक से लटक रहा था। आनन-फानन में पट्टीदारों द्वारा ही इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर उसे अपने कब्जे में ले लिया। मृतिका का पति राजेश बाहर रहता है।
मृतका के भाई ने पुलिस को दी लिखित सूचना, बहन ने की आत्महत्या
मृतिका के भाई शिवलाल प्रजापति ने पुलिस को दिये गये प्रार्थना पत्र में लिखा है कि मेरी बहन ने आत्महत्या की है। ऐसे में हम इस मामले में कोई कार्यावाही नहीं चाहते हैं। मृतिका की सास चन्द्रावती देवी, 12 वर्षीय पुत्र विनय तथा 7 वर्षीय पुत्री बेबी का रोते-रोते बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *