मंजू यादव के परिवार को 6 वीं बार मिली प्रधानी, उमेश चौरसिया हुए तीसरी बार प्रधान और चार बार रहे प्रधान को सुमेर सिंह ने हराया

बिल्थरारोड : सीयर ब्लॉक के विभिन्न प्रमुख गांव में प्रधान पद को लेकर रविवार को जबरदस्त तनाव रहा। कांटे की टक्कर में खैराखास गांव से लगातार दूसरी बार महज 7 वोट से मंजू देवी पत्नी वीरेंद्र कुमार यादव ने जीत दर्ज की। जिनकी जीत से मंजू यादव के परिवार में 6 वीं बार प्रधानी मिल गई। कांटे की टक्कर में मंजू देवी को 349 वोट पाकर प्रतिद्वंदी रीना देवी को सात वोट हराया और दूसरी बार जीत का रिकॉर्ड बनाया। इनसे पहले इनके पति वीरेंद्र कुमार यादव एक बार और ससुर स्व शिवशंकर यादव तीन बार प्रधान रह चुके है। जीत के बाद मंजू यादव ने कहा कि हमारा गांव घाघरा किनारे डीह पर बसा है। यहां इस बार सबसे पहले शुद्ध पेयजल के लिए पानी टंकी का निर्माण होगा।

वहीं चौकियां गांव से लगातार तीसरी बार उमेश चौरसिया जीते। 277 मत पाकर प्रतिद्वंदी राजनाथ चौरसिया को महज 18 वोट से हराया। अतरौलचक मिलकान गांव से पुनर्मतदान के बावजूद चार बार प्रधान रहे मार्कण्डेय यादव को युवा ठेकेदार और ईंट भट्ठा मालिक सुमेर सिंह ने 476 वोट से करारी शिकस्त दी। सुमेर सिंह को कुल 654 वोट एवं दूसरे नंबर पर रहे मार्कण्डेय यादव को महज 178 वोट ही मिले।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button