पंचायत चुनाव में मद्धेशिया समाज झोकेगा ताकत, चेयरमैन प्रतिनिधि शंकर मद्धेशिया को मिली अहम जिम्मेदारी

- बिल्थरारोड में हुई अखिल भारतीय मद्धेशिया वैश्य सभा की प्रांतीय बैठक

बलिया : अखिल भारतीय मद्धेशिया वैश्य सभा की प्रांतीय बैठक रविवार को बिल्थरारोड के प्रताप होटल में आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत अभामवैस के राष्ट्रीय मंत्री व बिल्थरारोड चेयरनमैन दिनेश गुप्ता एवं प्रदेश अध्यक्ष रंजीत गुप्ता ने संयुक्त रुप से कुलगुरु बाबा गणिनाथ जी महाराज के पूजन एवं तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया। जिसके बाद समाज की मजबूती और एकजुटता के साथ संगठन के विस्तार पर चर्चा किया गया। बैठक में प्रदेश में होने वाले आगामी पंचायत चुनाव में मद्धेशिया समाज ने अपनी पूरी ताकत झोंकने का संकल्प लिया और पंचायत चुनाव लड़ने वाले समाज के लोगों को पूर्ण रुप से सहयोग करने एवं प्रत्याशी चयन की जिम्मेदारी नपं पंचायत मधुबन के चेयरमैन प्रतिनिधि शंकर मद्धेशिया को दी गई।

शंकर मद्धेशिया को सर्वसम्मति से प्रदेश पंचायत चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया। शंकर मद्धेशिया ने लोगों से समाज के गौरवशाली इतिहास की चर्चा करते हुए हर एक व्यक्ति से समाज के लिए कार्य करने की अपील की। प्रदेश अध्यक्ष रंजीत गुप्ता ने कहा कि संगठन में चल रहे आपसी विवाद को भूलकर पूरी ताकत पंचायत चुनाव में लगाने का आहवान किया। साथ ही पंचायत चुनाव लड़ने के इच्छुक स्वजातीय लोगों से अपने जनपद के जिलाध्यक्ष के माध्यम से पंचायत चुनाव प्रभारी शंकर मद्धेशिया को आवेदन भेजने की अपील की। जिन्हें संगठन पूरी तरह से मदद किया गया।

अभामवैस के राष्ट्रीय मंत्री और बिल्थरारोड नगरपंचायत चेयरमैन दिनेश गुप्ता ने अतिथियों का स्वागत किया और आगामी 10-11 अप्रैल को देवघर बिहार में होने वाले संगठन के राष्ट्रीय सम्मेलन में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की अपील किया। बैठक में संगठन के बीच चल रहे मतभेद की भी खुलकर चर्चा की गई। बैठक को अभामवैस के मऊ जिलाध्यक्ष गिरिशचंद्र गुप्ता, सोनभद्र जिलाध्यक्ष बैजनाथ जी, देवेंद्र गुप्ता, सुभाष मद्धेशिया, पुनीत गुप्ता, श्रीराम गुप्ता, ओमप्रकाश गुप्ता, नवल मद्धेशिया आदि ने संबोधित किया। इस दौरान अभामवैस देवरिया जिलाध्यक्ष विनोद मद्धेशिया, विजय मद्धेशिया, पूर्व प्रदेश युवा अध्यक्ष मनोज मद्धेशिया, नागालैंड के सुरज गुप्ता, लखनऊ से दीनदयाल गुप्ता, रामशरण गुप्ता, श्री रवि गुप्ता, आलोक गुप्ता, नीलेश मद्धेशिया, गुलाब गुप्ता, नवल मद्धेशिया, अशोक मद्धेशिया, मृत्युंजय गुप्ता, सभासद शिवमंगल विक्की, चंदन मद्धेशिया, माखन गुप्ता, मनोज प्यारे, आनंद आर्य, शिवा, रमेश गुप्ता समेत कई जनपदों के पदाधिकारी मौजूद रहे। संचालन बलिया जिलाध्यक्ष विजय मद्धेशिया ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button