बंद कमरे में कोतवाल ने डाक्टर से मांगी माफी

सीएमओ के निर्देश पर स्वास्थ्य सेवा बहाल होने के आसार!

बलिया: जनपद बलिया के सीयर सीएचसी पर मनचाहा फिटनेस सर्टिफिकेट के लिए डाक्टर से दबंगई दिखाने वाले उभांव इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर मिश्र ने रविवार को बंद कमरे में प्रभारी अधीक्षक से माफी मांग ली। हालांकि एसडीएम सर्वेश यादव के समक्ष इंस्पेक्टर द्वारा माफी मांगने के बावजूद अधिकारी पीड़ित चिकित्सक को मनाने में सफल नहीं हो सके थे किंतु दोपहर बाद बिल्थरारोड पहुंचे जनपद के नवागत सीएमओ डा. तन्मय कक्कड़ संग एसडीएम ने रविवार को दूसरी बार वार्ता का प्रयास किया।

बंद कमरे में कोतवाल ने डाक्टर से मांगी माफी

बंद कमरे में सीएमओ और एसडीएम के समक्ष दबंग कोतवाल ने फिर से डाक्टर से माफी मांगी। जिसके बाद सीएमओ कक्कड़ ने जनहित में अस्पताल के चिकित्सकीय सेवा बहाल करने का निर्देश दिया। जिसके बाद पीड़ित प्रभारी अधीक्षक डा. साजिद हुसैन ने मामले में सीएमओ के निर्देश का पालन होने का भरोसा दिया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली। उभांव कोतवाल ज्ञोनश्वर मिश्र द्वारा चिकित्सकों के साथ किए गए बदसलुकी के विरोध में सीयर अस्पताल के चिकित्सकों ने हड़ताल कर दिया था। जिससे सीयर सीएचसी पर शनिवार को ओपीडी और वैक्सीनेशन पूरी तरह से ठप था।

सोमवार से स्वास्थ्य सेवा सामान्य होने की उम्मीद

कोतवाल ने मनमाना फिटनेस सर्टिफिकेट देने से चिकित्सक के इंकार करने पर अस्पताल में मौजूद डाक्टर साजिद हुसैन, डा. लालचंद्र शर्मा और फर्मासिस्ट महेंद्र पांडेय संग शुक्रवार को जमकर बदसलूकी की थी और भविष्य में अस्पताल पर किसी तरह की पुलिसिया मदद न करने की धमकी दिया था। जिसके बाद से ही अस्पताल में हड़ताल जारी था और अधिकारियों में हड़कंप मचा था। एसडीएम सर्वेश यादव मामले में तीसरी बार बैठक कर डाक्टरों को मनाने में सफल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *