मुजफ्फरपुर में कारोबारी के घर डकैती के बाद उसकी बेटी को किया अगवा

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सदर थाना क्षेत्र के दिघरा में बदमाशों ने बीती देर रात एक व्यवसाई के घर डाका डाला और व्यवसाई की बेटी को भी अगवा करके ले गए। इसकी जानकारी मिलते ही विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। मौके पर ग्रामीणों को शांत करवाने और जाम खुलवाने के लिए पुलिस पहुंची तो गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव करके उन्हें खदेड़ दिया।
जानकारी के मुताबिक देर रात हथियारबंद डकैत किराना व्यवसायी के घर डाका डालने पहुंचे। उन्होंने हथियार के दम पर दरवाजा खुलवाया और घर में तोड़फोड़, लूटपाट और मारपीट की। डकैतो ने लाखों की संपत्ति लूट ली तथा जाते समय किराना व्यवसायी की 15 वर्षीय बेटी को अगवा कर अपने साथ ले गए।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई। सदर पुलिस ने मामले को सन्देहास्पद व प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया। इसी पर ग्रामीण भड़क गए। गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला किया और रोड़ेबाजी करके पुलिस को वहां से खदेड़ दिया। पुलिस पीछे हट गई और ग्रामीण सड़क पर प्रदर्शन करने लगे। शुक्रवार सुबह से व्यवसाई और ग्रामीण एनएच 28 के दिघरा चौक को बांस बल्ला लगाकर जाम करके प्रदर्शन पर बैठ गए। प्रदर्शन के दौरान आगजनी भी हुई।

एनएच पर दोतरफा जाम लगा हुआ है और यातायात ठप है। बड़े-छोटे वाहन फंसे हुए हैं. बताया जा रहा है कि आक्रोशित लोगों ने राहगीरों से भी दुर्व्यवहार किया। फिलहाल मौके पर वरीय पुलिस अधिकारी के बुलाने पर सभी अड़े है। इस मामले को लेकर अबतक पीड़ित परिवार ने लिखित आवेदन नहीं दिया है। मौके पर विधायक बेबी कुमारी भी पहुंची और पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

Related Articles

Back to top button