बलिया में बदमाशों ने पूर्व जिपं सदस्य को गोलियों से भुना, एक जख्मी

पुलिस ने बताया कि हिस्ट्रीशिटर की हुई हत्या

बलियाः जनपद बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के चिरैया मोड़ के पास नकाबपोश बदमाशों ने पूर्व जिलापंचायत सदस्य बलबीर सिंह उर्फ जलेश्वर सिंह को गोलियों से छलनी कर दिया। कार सवार जलेश्वर मिश्र (35) की मौके पर ही मौत हो गई। जलेश्वर को करीब सात गोलियां लगी है। वहीं कार में साथ बैठे सबल सिंह (35) को भी गोली लगी है। जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश असलहा लहराते हुए निकल भाग जाने में सफल हो गए। कार स्वयं जलेश्वर सिंह चला रहा था। एक जगह उसने कार ठीक कराने के लिए रोका ही था कि बाइक सवार ने सामने से लगातार कई फायरिंग किया। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

मृतक भी था कई हत्याकांड में शामिल

पुलिस मामले को आपराधिक वर्चस्व में हुई गोलीबारी मान रही है। एसपी विपिन ताडा ने बताया कि मृतक हिस्ट्रीशिटर है और कई आपराधिक मामलों में था। उसके परिजनों के लिखित तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि कार सवार हिस्ट्रीशिटर को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इधर घटना के बाद बैरिया क्षेत्र में लोगों ने चक्का जाम भी किया। जिसे पुलिस ने हस्तक्षेप कर कार्रवाई का भरोसा देकर समाप्त करवाया। घटना से क्षेत्र में दहशत और तनाव की स्थिति बनी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *