उभांव थाना के खैरा खास गांव में ससुराल वालों के साथ मारपीट में पति की मौत

पति-पत्नी विवाद के कारण आया था ससुराल पक्ष

बलिया: उभांव थाना के खैरा खास गांव में पति पत्नी के विवाद में गुरुवार की देर रात घर आएं ससुरालो के साथ जमकर मारपीट हुई। इस बीच गंभीर चोट लगने से पति अमजद (28) की मौत हो गई। जिसके बाद ससुराल वालों के होश उड़ गए। आनन फानन में सभी वहां से भागना चाहे किंतु परिजनों और ग्रामिणों ने पकड़ लिया। बावजूद कुछ ससुराल वाले फरार हो गए।

पत्नी ने लगाया अपने ही पति पर मारपीट का आरोप

पुलिस ने मौके से तीन ससुराल वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक का भाई अकबर सिद्दीकी लगातार ससुराल वालों पर जबरन घर में घुसकर मारपीट करने और हत्या किए जाने का आरोप लगा रहा था। जबकि मृतक की पत्नी अपने ही पति पर उसके साथ मारपीट करने और अक्सर मारकर लहूलुहान करने का आरोप लगा रही थी।

अप्रैल 2019 में देवरिया जनपद के लाररोड निवासी शायना से हुई थी शादी

मृतक के ससुर सकील अहमद ने बताया कि उसकी बेटी और दामाद में आएं दिन हो रहे मारपीट की घटना के कारण ही वे अपनी बेटी का विदाई कराने आएं थे। देवरिया जनपद के लार थाना अंतर्गत सुतावर गांव से उनके पुत्र अफरान और नुमान अहमद भी साथ थे। यहां आने पर विवाद हो गया। ससुराल वालों के अनुसार अहमद की मौत मिर्गी आने से हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मौके से मृतक के ससुर और दो साले को हिरासत में लिया है। उभांव इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर मिश्र और सीयर चैकी इंचार्ज अतुल मिश्र आरोपी ससुराल पक्ष से देर रात पूछताछ तक पूछताछ करती रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *