हॉट जोड़ी कल्लू और यामिनी सिंह की फिल्म “जब प्यार केहू से हो जाला” की लखनऊ में शूटिंग शुरू

भारत फिल्म आर्ट्स के बैनर तले बन रही फिल्म की निर्मात्री पद्मिनी सिंह हैं, एक्टिंग स्कूल "भारत फिल्म अकेडमी" अपने स्टूडेंट्स को दे रही है फिल्मों में काम करने का मौका

मुंबई : नादान इश्क को दिखाती एक अल्हड़ प्रेम कहानी जल्द ही भोजपुरिया दर्शकों के सामने होगी। दरअसल एक भोजपुरी फिल्म “जब प्यार केहू से हो जाला” का न सिर्फ हाल ही में मुहर्त हुआ है बल्कि इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है। इस फिल्म में प्रेमी प्रेमिका का किरदार सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू और यामिनी सिंह निभा रहे हैं, जो सिल्वर स्क्रीन पर इश्क़ में नादानियाँ करते हुए दिखेंगे। यह फिल्म फुल इंटरटेनिंग सिनेमा है, जो कि सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आने वाली है। अरविन्द अकेला कल्लू और यामिनी ने अब तक कई भोजपुरी फिल्में एक साथ की हैं और उनकी रोमांटिक जोड़ी काफी पसंद की जाती है। उनमें कमाल की अंडरस्टैंडिंग और दोनों के बीच गजब की ट्यूनिंग है।

भारत फिल्म आर्ट्स के बैनर तले बन रही फिल्म की निर्मात्री पद्मिनी सिंह, निर्देशक सुजीत कुमार सिंह, लेखक वीरू ठाकुर, संगीतकार ओम झा, साजन मिश्रा हैं जबकि इसका छायांकन फिरोज खान, नृत्य प्रसून यादव, मारधाड़ प्रदीप खड़का और कला निर्देशक संजय हैं। फिल्म में मुख्य कलाकार हैं अरविन्द अकेला कल्लू, यामिनी सिंह, देव सिंह, अमित शुक्ला, लोटा तिवारी। साथ ही इस फिल्म से खलनायक अंकित सिंह डेब्यू करने जा रहे हैं वहीं, कॉमेडियन रोहित गोस्वामी भी इसी फिल्म से अपना कैरियर शुरू करेंगे। इस फिल्म में सेकंड हीरो का रोल सूर्या यादव कर रहे हैं, और उनकी भी यह पहली फिल्म है।

उल्लेखनीय है कि लखनऊ में पिछले दो वर्षो से मशहूर एक्टिंग इंस्टीट्यूट “भारत फिल्म अकेडमी” चल रही है। अब उन्होंने यह फैसला किया है कि उनके एक्टिंग स्कूल से जो भी स्टूडेंट्स पास आउट होते हैं या जो अकेडमी में कोर्स कर रहे हैं, उन्हें प्लेटफॉर्म देने के लिए यह अकादमी भोजपुरी एवं हिंदी फ़िल्म का निर्माण कर रही है। इनकी फिल्म में कोई बड़ा स्टार भी होगा और नए कलाकारों को भी चांस देंगे। इसी कड़ी में इस बैनर की पहली भोजपुरी फिल्म “जब प्यार केहू से हो जाला” का निर्माण किया जा रहा है, जिसकी शूटिंग विधिवत पूजा अर्चना करके शुरू कर दी गई है। पहले दिन की शूटिंग लखनऊ के मनोरम रिसोर्ट जलसा में की गई। जिसमें फिल्म के एक गाने की भी शूटिंग हुई है। भारत फिल्म अकेडमी की यह कोशिश है कि उनके एक्टिंग स्कुल मेे जो भी कोर्स करने आए, उन्हें उनकी प्रतिभा के अनुसार फिल्म मेे ब्रेक दिया जाए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button