साकेत सिंह सोनू के भरोसे सीएचसी जयप्रकाश नगर की दशा सुधरने की आस

सोनू सिंह ने कहा समस्या बताएं आप, समाधान करेंगे हम

बलियाः बागी ज नपद बलिया के अंतिम छोर पर स्थित ऐतिहासिक जयप्रकाश नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को गोद लेने के बाद बीजेपी गोरक्ष के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष साकेत सिंह सोनू ने जनचैपाल लगाया और लोगों से सीधे वार्ता की। साकेत सिंह सोनू ने अस्पताल का निरीक्षण कर मौजूदा स्थिति को भी देखा। व्यवस्था सुधारने को अस्पताल अधीक्षक को आवश्यक निर्देश दिये और आमजन से साकेत सिंह सोनू ने उनका विचार मांगा। उपस्थित ग्रामीणों ने अस्पताल की व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की। कहा कि व्यवस्था इस स्तर की हो जाए ताकि लोगों को जिला चिकित्सालय न जाना पड़े। लोगों ने अस्पताल को स्तरीय बनाने की मांग की।


अब यहां हर तरह की उच्च चिकित्सकीय व्यवस्था होगी
जनचैपाल को संबोधित करते हुए साकेत सिंह सोनू ने कहा कि जयप्रकाश नगर के लोगों को जिला मुख्यालय बलिया जाने की आवश्यकता नहीं होगी। इस सीएचसी में सारी सुविधाएं विकसित की जाएगी। इसी सीएचसी में एक्सरे, पैथोलॉजी, प्रसव कराने का प्रबंध होगा। सोनू सिंह ने कहा कि आप यहां की सुविधाओं और व्यवस्था की जानकारी दें।


मौजूद रहे बीजेपी पदाधिकारी, रखे विचार
भाजपा जिला उपाध्यक्ष अमिताभ उपाध्याय, जिला मंत्री तारकेश्वर गोड़, पूर्व मंडल अध्यक्ष तेजनारायण मिश्र, मंडल उपाध्यक्ष पप्पू सिंह, मंडल मंत्री विवेक सिंह कारगील, विकास सिंह, अशोक सिंह, गौतम यादव ने विचार व्यक्त किया। अध्यक्षता मुरलीछपरा मंडल के अध्यक्ष मदन सिंह और संचालन जिला कोषाध्यक्ष दिलीप गुप्ता ने किया।

सशक्त भाजपा-समर्थ भारत अभियान का शुभारंभ भी
साकेत सिंह सोनू ने जयप्रकाश नारायण जी की प्रतिमा के नीचे खड़ा होकर सशक्त भाजपा-समर्थ भारत अभियान की शुरुआत की। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि भारत वर्ष को समर्थ बनाने के लिए भाजपा को सशक्त करना होगा। कहा कि इस अभियान के तहत बैरिया विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंच उनका आशीर्वाद लेने का प्रयास करुंगा। जनमानस तक पहुंचने का यह अभियान होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *