यूपी में गुजरात माडल फेल, केजरिवाल माॅडल होगा सफलः अनूप पांडेय

बिल्थरारोड में बोले आप के यूपी सह प्रभारी, भाजपा, सपा, बसपा को घेरा

बलियाः शुक्रवार को चैकिया मोड़ पर आम आदमी पार्टी के सदस्यता अभियान शिविर में यूपी के सह प्रभारी अनूप पांडेय भी पहुंचे और आप कार्यकर्ताओं का जमकर हौसला बढ़ाया। अनूप पांडेय ने कहा कि यूपी में गुजरात माडल पूरी तरह से फेल हो चुका है और अब यूपी में केजरीवाल माडल चलेगा। कहा कि आम आदमी पार्टी यूपी जोड़ो कार्यक्रम के तहत एक करोड़ सदस्य बनाएं जा रहे। 8 अगस्त तक सदस्यता अभियान पूरा हो जायेगा।

सदन में मंत्री बोल रहे है झूठ 
अनूप पांडेय ने कहा कि  यूपी में आप सरकार बनायेगी और जनता को 300 यूनिट बिजली, उन्नत स्कूल, बेरोजगारी से छुटकारा और चिकित्सा में अच्छा काम करेगी। देश-प्रदेश में मोदी-योगी सरकार ब्रितानिया हुकूमत की तरह कार्य कर रही है। सदन में मंत्री झूठ बोल रहे है। योगी सरकार सिर्फ विज्ञापन पर चल रही है। गुजरात माडल फेल है। देश में बेरोजगारी, महंगाई चरम पर है और सरकार जासूसी का खेल कर रही है।

 कहा यूपी में चलेगा केजरीवाल माडल

यूपी में ब्राह्मण वोटों की चल रही छिनाझपटी पर कहा कि आम आदमी पार्टी किसी एक जाति की राजनीति नहीं करती। सपा-बसपा द्वारा ब्राह्मण सम्मेलन सिर्फ जनता को बरगलाने के लिए हो रहा है। समाज किसी एक जाति से नहीं होता। आम आदमी पार्टी के सदस्यता अभियान में आप प्रवक्ता धर्मेंद्र दीक्षित, जिलाध्यक्ष डा. प्रदीप जी, अरुण कुमार, हृदयानंद सिंह, रहमत अली, राशिद अली, दिलीप दुबे समेत अनेक आप पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *