बिल्थरारोड में फेसबुक की सूचना से पहुंचे बिजली उपभोक्ता

माननीय के बीच पहुंचे अधिकारी, जनशिकायत पर लगी क्लास

बलियाः जनपद के बिल्थरारोड नगर में लगातार जल रहे विद्युत ट्रांसफार्मर, नियमित विद्युत अनापूर्ति एवं बिजली बिल को लेकर लगातार मिल रहे शिकायत के बीच क्षेत्रीय विधायक धनंजय कन्नौजिया ने विद्युत एसडीओ अजय कुमार मिश्र को बुलाया। स्थानीय जिलापंचायत डाकबंगला में विधायक धनंजय कन्नौजिया एवं नपं चेयरमैन दिनेश गुप्ता की मौजूदगी में सोमवार की देर शाम विद्युत एसडीओ अजय मिश्र पहुंचे।

जहां विद्युत संबंधित जनशिकायत हेतु फेसबुक से अपील पर विद्युत उपभोक्ताओं को भी बुलाया गया। जहां फेसबुक पर नेता द्वय के अपील से बड़ी संख्या में नगरवासी पहुंच गए। जहां लोगों ने विद्युत एसडीओ पर बिल में सुधार के नाम पर सुविधा शुल्क वसूली तक के आरोप लगाएं। साथ ही बिजली बिल से लेकर नए कनेक्शन देने तक में लगातार हो रही गड़बड़ी के लिए भी लोगों ने हंगामा किया। साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं को ही चिंहितकर बिजली विभाग द्वारा प्रताड़ित करने का भी आरोप लगा। सभी आरोपों को विद्युत एसडीओ ने गंभीरता से सुना और निस्तारण का भरोसा दिलाया।

वहीं विधायक धनंजय कन्नौजिया ने जनता से मिले शिकायतों को एक सप्ताह के अंदर दूर करने का अल्टीमेटम दिया। इस दौरान किसी भी बीजेपी कार्यकर्ता संग दुव्र्यवहार या शोषण की शिकायत को सरकार विरोधी बताते हुए विधायक ने गंभीर मामला बताया और इसकी शिकायत शासन तक से करने चेतावनी दी। इधर नपं चेयरमैन दिनेश गुप्ता ने नगर में चेकिंग के नाम पर व्यापारियों के हो रहे शोषण की शिकायत की। जिसे लेकर एसडीओ ने सफाई दी। बैठक में भाजपा नेता डा. दयानंद वर्मा, रितेश कुशवाहा, भाजपा मंडल अध्यक्ष पंकज मिश्र, राममनोहर गांधी, मृत्युंजय गुप्ता, पंकज मोदी, पुनीत गुप्ता, अमित जायसवाल, अमरनाथ सिंह, उपेंद्र गुप्ता मिंटू, अनूप जायसवाल समेत बड़ी संख्या में नगरवासी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button