गांव के विकास की चमक से नगर को जोड़ने की होगी कोशिश!

नगरा के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे 151 कार्य, 16 को होगा भव्य आयोजन

रिपोर्टः विजय बक्सरी

बलियाः जनपद बलिया के नगरा जनता इण्टर कालेज के मैदान मे 16 नवंबर को क्षेत्र पंचायत से गांवों में हुए विशेष 151 विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास होगा। जिसके भव्य आयोजन की तैयारी जोरों पर है। इस समारोह को नगरा नगरपंचायत के लिए स्वर्णिम काल के आगाज के रुप में देखा जा रहा है। जो नगरा के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे। समारोह के दौरान गांव में हुए इन विकास योजनाओं की चमक से नगर को संवारने का संदेश भी छिपा होगा। यूपी में होने वाले आगामी निकाय चुनाव के तहत पहली बार नगरपंचायत नगरा में होने वाले चुनाव की धमक भी इस समारोह में स्पष्ट नजर आना तय है। कारण कि समारोह में बीजेपी के अनेक दिग्गज हस्तियां मौजूद रहेंगी और अनेक भोजपुरी दिग्गज गायकों और कलाकारों की मौजूदगी में सुरमयी शाम भी ऐतिहासिक होगा।
मौजूद होंगी बीजेपी की अनेक दिग्गज हस्तियां, भोजपुरी गायकों की सुरसरिता
नगरा में ब्लाक प्रमुख अंजू देवी के क्षेत्र पंचायत से पूरे हुए 151 प्रमुख विकास कार्यों का 16 नवंबर को होने वाले लोकार्पण और शिलान्यास समारोह में हजारों की भीड़ होगी। समारोह सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक जारी रहेगा। इसमें अनेक बीजेपी की दिग्गज हस्तियां भी मौजूद रहेंगी। भाजपा के गोरखपुर के क्षेत्रीय अध्यक्ष और एमएलसी धर्मेंद्र सिंह, मंत्री दयाशंकर सिंह, मंत्री दानिश आजाद समेत अनेक दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में भव्य आयोजन की तैयारी है। समारोह में राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर, सलेमपुर सांसद रविंद्र कुशवाहा के भी शामिल होने का दावा किया जा रहा है। समारोह का समापन भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम से होगा। अभिनेता और भोजपुरी महुआ चैनल सिंगर मोहन राठौर, भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव और लोकगीत गायक राहुल ठाकुर विक्की की मौजूदगी में देर शाम तक रंगारंग कार्यक्रम होगा।
राजनीतिक शक्ति प्रदर्शन से तय होगा अनिल सिंह का राजनीतिक सफर
नगरा के ग्रामिण इलाकों में हुए विकास कार्यों के लोकार्पण/शिलान्यास समारोह के दौरान एक तीर से कई निशाने लगने है। समारोह में राजनीतिक शक्ति प्रदर्शन का खुब प्रदर्शन होगा। जिसे दिग्गज समाजसेवी और पूर्व प्रमुख अनिल सिंह के नए राजनीतिक सफर के आगाज के रुप में देखा जा रहा है।
दिखेगा विनय सिंह और अनिल सिंह का जोर
कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर पूर्व प्रमुख अनिल सिंह व विनय सिंह जनसंपर्क मे लगे हुए हैं। लोगो को आमंत्रित किया जा रहा है। जनता इण्टर कालेज में बड़ा कार्यक्रम होने को लेकर लोग उत्साहित हैं। यहां एक साथ बड़े दिग्गज सत्ताधारी नेताओं की मौजूदगी का आभास लोगों में विशेष उत्साह और उत्सुकता को बढ़ाता जा रहा है। समारोह की सफलता को लेकर आयोजक श्रेयह सारटेक्स व केयान डिस्टलरी गोरखपुर के डायरेक्टर विनय सिंह खासे उत्साहित हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *