बिना रजिस्ट्रेशन वैक्सीनेशन के लिए सीयर अस्पताल में लगी भीड़

पुलिस के भी छुटे पसीने, एक दिन में लगे दो हजार वैक्सीनेशन

बलियाः जनपद बलिया के बिल्थरारोड में मंगलवार को लगे विशेष शिविर के तहत मंगलवार को बिल्थरारोड में बिना रजिस्ट्रेशन वैक्सीनेशन के लिए सीयर अस्पताल पर जबरदस्त भीड़ रही। भारी अफरातफरी के बीच एक दिन में बिल्थरारोड के विभिन्न कुल सात शिविरों में दो हजार वैक्सीन लगाएं गए।


सीयर सीएचसी पर लगा एक हजार वैक्सीन
सीयर सीएचसी पर लगभग एक हजार वैक्सीन लगाएं गए। जबकि सीयर सीएचसी के तहत बिल्थरारोड नगरपंचायत, ककरासो, सोनाडीह, किड़िहरापुर, बिठुआ और इब्राहीमपट्टी में लगे शिविर में एक हजार वैक्सीन लगाएं गए। सीयर सीएचसी प्रभारी अधीक्षक डा. साजिद हुसैन के देखरेख में भारी भीड़ को किसी तरह नियंत्रित किया गया। हो हल्ला के बीच यहां तैनात पुलिसकर्मी बेबस दिखे। बाद में सीयर चैकी इंचार्ज अतुल मिश्र भी दलबल के साथ पहुंचे और भिड़ को नियंत्रित किया। वहीं नगरपंचायत कार्यालय पर भी नपं चेयरमैन दिनेश गुप्ता की मौजूदगी में सैकड़ों लोगों को वैक्सीन लगाया गया।

रात सात बजे तक लगा वैक्सीन
सीयर सीएचसी अस्पताल पर भीड़ के कारण रात सात बजे तक वैक्सीन लगाया गया। प्रभारी अधीक्षक डा. साजिद हुसैन ने बताया कि भीड़ जबरदस्त रही। जैसेतैसे आज देर शाम सात बजे तक यहां 980 वैक्सीन लगाया जा चुका है और अभी भी लोगों की लाइन लगी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *