दिग्गज कांग्रेसी नेता भोला पांडेय के फर्जी हस्ताक्षर से बलिया में कालेज का हो रहा संचालन

डीआईओएस की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

बलिया: बलिया में दिग्गज कांग्रेसी नेता भोला पांडेय के फर्जी हस्ताक्षर से कालेज का हो रहा है संचालन। जबकि वे स्वयं अस्पताल में भर्ती हैं और पक्षाघात से पीड़ित है। जो अपना हस्ताक्षर नहीं कर सकते। बलिया डीआईओएस के लिखित शिकायत के बाद बलिया में नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिसे जिले में हड़कंप मचा हुआ है जिला विद्यालय निरीक्षक भाष्कर मिश्र ने अमर शहीद श्री कौशल कुमार सिंह इन्टर कालेज नारायणगढ़ के पूर्व प्रधानाचार्य अरुण कुमार मिश्र पर कूटरचित कागजातों को प्रस्तुत करने के मामले में धारा 419, 420, 467, 468, 471 IPS के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। प्रकरण की तफ्तीश प्रभारी निरीक्षक संजय त्रिपाठी ने बैरिया पुलिस चौकी इंचार्ज गिरजेश कुमार सिंह को सौंपी है।
जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में आरोप है कि द्वाबा राष्ट्रीय इन्टर कालेज बैरिया के प्रबन्धक डाक्टर भोला पांण्डेय पक्षाघात से पीड़ित है। वह हस्ताक्षर करने की स्थिति में नहीं है। अरुण मिश्र द्वारा भोला पांण्डेय का फर्जी हस्ताक्षर कर विद्यालय का संचालन किया जा रहा है। वहीं, सुरेश दुबे का फर्जी हस्ताक्षर कर अभिषेक पांण्डेय को प्रबन्धक के रूप में चयन के मामले में भी अरुण मिश्र पर फर्जी हस्ताक्षर का आरोप विभिन्न शिकायती पत्रों के परीक्षणोपरांत DIOS ने लगाया है।

षड्यंत्र के तहत कराया मुकदमा : अरुण मिश्र

अरुण मिश्र का कहना है कि नरायनगढ़ व बैरिया सहित दोनों इन्टर कालेजों को लूटने का षड्यंत्र कुछ प्रभावशाली लोगों द्वारा किया जा रहा है। इसकी पृष्ठभूमि तैयार करने के लिए राजनैतिक दबाव डालकर मेरे ऊपर फर्जी आरोप लगाकर जिला विद्यालय निरीक्षक से मेरे खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसकी शिकायत मैंने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री समेत 15 वरिष्ठ नेताओं व सम्बंधित अधिकारियों को पत्र भेजकर न्याय व जानमाल की गुहार लगाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button