चकिया की पीड़ित महिलाओं ने पूर्व विधायक से मांगी मदद

जख्मी लड़कियों ने पुलिस पर लगाएं गंभीर आरोप

बलिया: जनपद बलिया के चकिया गांव में 28 जुलाई की रात हुए मारपीट मामले में पुलिस के एकतरफा कार्रवाई से नाराज चकियावासियों ने आज पूर्व विधायक गोरख पासवान से रोरोकर अपना दुखड़ा सुनाया। चकिया के ग्रामिणों और पीड़ित महिलाओं ने पूर्व विधायक को आवास पर ही घेर लिया और उभांव पुलिस द्वारा एकपक्षीय कार्रवाई से निजात दिलाने की गुहार लगाई।

थाने में उभांव इंस्पेक्टर ने महिला पुलिस से पट्टे से पिटवाया

मारपीट मामले में उभांव थाना पहुंची जख्मी महिलाओं और नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने थाने में भी पिटाई की। पुलिस के इस हैरान करने वाले रवैये की जानकारी मिलने पर खलबली मची हुई है। पीड़ित महिलाओं और जख्मी लडकियों ने उभांव पुलिस पर गंभीर आरोप लगाएं है। चकिया निवासी रीता कुमारी, निशा कुमारी ने बताया कि उभांव थाने में उसे, उसकी बहन और मां को पुलिस वालों ने भी पिटाई किया। वे चिल्लाती रही और पुलिस वाले उनकी पिटाई करते रहे।

पूर्व विधायक ने डीआईजी को गंभीर प्रकरण से कराया अवगत

जख्मी लड़कियों ने आज पूरी घटना से पूर्व विधायक गोरख पासवान को अवगत कराया। पूर्व विधायक ने पुलिस के बर्बरतापूर्ण रवैये और एकतरफा कार्रवाई की घोर निंदा की और उच्चाधिकारियों से वार्ता कर न्याय का भरोसा दिया। मामला 28 जुलाई का है। गांव के एक पूर्व पंचायत को लेकर तिरनई के लोगों ने चकिया गांव में आकर हंगामा किया था। जिससे दो पक्षों में हिंसक संघर्ष हुआ। दोनों तरफ से करीब 12 लोग जख्मी हुए। मामले में पुलिसएक पक्ष से संगीन धाराओं में मुकदमा दर्जकर जांच कर रही है।

एक पक्ष से 12 लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज
मामले में पुलिस ने एक पक्ष से 12 लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि व्यासमुनी राजभर के पक्ष के तरफ से पीड़ितों को पुलिस ने उभांव थाना से भगा दिया। गांव के प्रधान तक को पुलिस ने आधी रात तक थाने में बैठाए रखा। जिससे ग्रामिणों का भरोसा स्थानीय पुलिस से मानो उठ सा गया। पूर्व विधायक गोरख पासवान ने पुलिसिया कार्रवाई को एकतरफा बताते हुए गरीबों को न्याय दिलाने के लिए आजमगढ़ डीआईजी और बलिया एसपी से वार्ता की।

बोले पूर्व विधायक गोरख पासवान

बोले पीड़ित

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *