बलिया में कैशपार माइक्रो क्रेडिट के मैनेजर ने लगाई फांसी

चादर के सहारे पंखे में लटकता मिला

बलियाः जनपद बलिया केनगरा थाना अंतर्गत नगरा-सिकन्दरपुर मार्ग स्थित कैशपार माइक्रो क्रेडिट के नाम से संचालित समूह मैनेजर विजय कुमार (28) ने रविवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव ऑफिस से सटे कमरे में पंखे से लटकता मिला। चादर के सहारे मृतक का शव पंखे से लटका था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


मृतक मिर्जापुर का है निवासी, दोपहर तक था सामान्य
मृतक मिर्जापुर जनपद के अरौरा थाना अंतर्गत मकमूदपुर निवासी बताया जा रहा है। जो दोपहर तक सामान्य स्थिति में था और अपने एक सहकर्मचारी के साथ भोजन भी किया। जिसके बाद वह अपने कमरे में चला गया। घंटों बाद एक कर्मचारी ने ही विजय का शव पंखे से लटकता देखा और पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि कैशपार माइक्रो क्रेडिट नामक समूह का संचालन करीब ढाई वर्ष पूर्व ही नगरा में शुरु हुआ था। इस समूह संचालन में मैनेजर समेत तीन महिला और चार पुरुष कर्मचारी समेत कुल सात लोग कार्यरत थे। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में खलबली मच गई। घटनास्थल के समीप क्षेत्रवासियों की भीड़ लग गई।


घटना का कारण बना रहस्य
नगरा थानाध्यक्ष संजय सरोज, एसआई सुरजीत सिंह समेत फारेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। समूह मैनेजर ने आत्महत्या जैसा कदम क्यूं उठाया, यह फिलहाल रहस्य बना हुआ है। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है। मामले में पुलिस को अब परिजनों के आने का इंतजार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *