बलिया में दुकानदार के फर्जी फेसबुक आईडी से बीजेपी को गाली और पाकिस्तान से प्यार

बलिया: बलिया में फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर बीजेपी को खुलेआम गाली दिया जा रहा है और पाकिस्तान के प्रति प्रेम का इजहार हो रहा है। जिसके कारण उक्त फेसबुक आईडी इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। उक्त फेसबुक आईडी बलिया जनपद के बिल्थरारोड नगर के वार्ड नं. एक के श्याम सुंदरी गली स्थित एक लेडी क्लाथ दुकान के नाम से संचालित है। हालांकि इस दुकान के मालिक मो. तौहिद हसन उर्फ सोनू ने उक्त टिप्पणी से स्वयं की संलिप्तता से सीधे इंकार किया है और इसे उनके दुकान से बनाई गई फर्जी फेसबुक आईडी बताया है।

तौहिद हसन उर्फ सोनू ने बताया कि करीब तीन दिन पूर्व ही उन्हें अपने दुकान के नाम से चल रहे फर्जी फेसबुक आईडी की जानकारी मिली। जिस पर पाकिस्तान के समर्थन में अनेक पोस्ट डाले गए है और बीजेपी के खिलाफ अनेक आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। जिसे लेकर तौहिद हसन ने उभांव थाना पुलिस को लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मामले में दुकानदार ने साइबर सेल बलिया से भी संपर्ककर इस फेसबुक आईडी को ब्लाक कराने की गुहार लगाई है। माया कलेक्शन के नाम से संचालित इस विवादित फेसबुक आईडी से 6 मार्च को पहली बार पाकिस्तान के पक्ष में पोस्ट डाले गए है।

जबकि छ दिन पूर्व एक पोस्ट में दुकानदार का मोबाइल नं. शेयर करते हुए अपील किया गया है कि जिसको परेशानी हो वो काॅल करें। जिसके बाद उक्त दुकानमालिक को कई फोन आएं। जिसके बाद से ही दुकानदार की नींद उड़ी हुई है। अंतिम पोस्ट दो दिन पूर्व की है, जिसमें एक अश्लील फोटो डालकर बीजेपी पर घोर निंदनीय और आपत्तिजनक टिप्पणी है। विवादित टिप्पणी करने वाले फेसबुक आईडी के करीब 412 फ्रेंडस है और हर पोस्ट को दर्जनों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। जो पुलिस के लिए जांच का अहम विषय है। उभांव इंस्पेक्टर नागेश्वर मिश्र ने बताया कि एक फेसबुक आईडी से बीजेपी पर किए गए टिप्पणी को लेकर नगर के दुकानदार द्वारा लिखित तहरीर दी गई है। जिसकी जांच साइबर सेल द्वारा किया जा रहा है। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *