भाजपा का अब ब्लाक प्रमुख चुनाव पर होगा फोकस

भाजपा संगठन में जिताऊ उम्मीदवार चयन पर चल रहा विचार

बलियाः प्रदेश में हुए जिलापंचायत चुनाव के बाद अब भाजपा का पूरा फोकस ब्लाक प्रमुख चुनाव पर होगा। इसके लिए प्रदेश के हर ब्लाक से जिताऊ उम्मीदवार के चयन को लेकर भाजपा संगठन में विचार होने लगा है। वैसे जिपं चुनाव बलिया के परिणाम के बाद बीजेपी के अंदरखाने में जबरदस्त हड़कंप मचा है और अब ब्लाक प्रमुख चुनाव में बीजेपी जिताऊ उम्मीदवार चयन में किसी तरह का समझौता या गलती तो नहीं ही करना चाहेगी।

भाजपा संगठन में जिताऊ उम्मीदवार चयन पर चल रहा विचार

बिल्थरारोड में सीयर ब्लाक से भाजपा उम्मीदवार के लिए दो लोगों की दावेदारी मजबूत मानी जा रही है। सीयर ब्लाक के वार्ड सं. 86 के बीडीसी आलोक सिंह और शाहपुर टिटिहा गांव निवासी वार्ड सं. 101 की बीडीसी अर्चना सिंह के नामों की चर्चा जोरों पर है। बिल्थरारोड विधायक धनंजय कन्नौजिया ने भी सीयर ब्लाक से अब तक दो लोगों द्वारा ही दावेदारी किए जाने की बात स्वीकार किया है।

भावी प्रत्याशी अर्चना सिंह पत्नी आनंद सिंह
भावी प्रत्याशी आलोक सिंह

सीयर ब्लाक से आलोक सिंह और अर्चना सिंह कर रहे दावेदारी

सीयर ब्लाक प्रमुख की जंग से पहले यहां उम्मीदवारों के बीच भाजपा समर्थित उम्मीदवार बनने की भी रस्साकसी तेजी से जारी है। वार्ड सं. 86 के बीडीसी आलोक सिंह जहां राज्यसभा सांसद नीरज शेखर के करीबी है। वहीं दूसरी दावेदार अर्चना सिंह वार्ड सं. 101 से बीडीसी और आरएसएस कार्यकर्ता आनंद सिंह की पत्नी है और पूर्व विधायक बबन सिंह के परिवार से ताल्लुक रखते है। बिल्थराराड विधायक ने भी संगठन की पहल पर यहां से फीडबैक देने की बात स्वीकारी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *