बलिया जिलापंचायत चुनाव में जीत-हार पर भाजपा करेगी मंथन

बिल्थरारोड विधायक धनंजय कन्नौजिया ने कहा प्रदेश में मिली बड़ी जीत

बलियाः बिल्थरारोड विधायक धनंजय कन्नौजिया ने रविवार को कहा कि बलिया जिलापंचायत चुनाव में भाजपा को मिली हार का पार्टी मंथन करेगी। जिलापंचायत चुनाव को लेकर अपनी टिप्पणी देते हुए विधायक ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी को शानदार जीत मिली है। प्रदेश में 67 सीटों पर बीजेपी की जीत से पार्टी के सिद्धांतों को बल मिला है।

प्रदेश में 67 सीटों पर जीत से पार्टी के सिद्धांतों को मिला बल

बलिया में जिस भी क्षमता से संगठन पदाधिकारी, मंत्री और विधायकगण लगे थे और कम से कम समय में बीजेपी को चुनाव में 24 सदस्यों का साथ मिला है। इसे सार्थक परिणाम के रुप में देखा जा सकता है।  बलिया के नेता चुनाव परिणाम में मिले आंकड़े को पार्टी के लिए सार्थक बताकर संतोष जता रहे है।

बलिया जिलापंचायत चुनाव में जीत-हार पर भाजपा करेगी मंथन

बिल्थरारोड विधायक धनंजय कन्नौजिया ने कहा कि प्रदेश में 67 सीटों पर बीजेपी की जीत से पार्टी के सिद्धांतों को बल मिला है। वे बलिया में कम समय में पार्टी की तैयारी के तहत मिले 24 जिलापंचायत सदस्यों के समर्थन को सार्थक परिणाम के रुप में देख रहे है।

बीजेपी पदाधिकारी, मंत्री, विधायक पूरी क्षमता के साथ लगे थे

बिल्थरारोड विधायक धनंजय कन्नौजिया की माने तो बागी बलिया में जिलापंचायत चुनाव में भाजपा को मिली हार का पार्टी मंथन करेगी। लेकिन इसे लेकर पार्टी में क्या परिवर्तन होगा यह तो आने वाला समय बतायेगा। आपको बता दें कि बलिया जिला प्रंचायत चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है। यहां सपा उम्मीदवार आनंद चैधरी ने 33 वोट पाकर शानदार जीत दर्ज किया है। जबकि बीजेपी को यहां महज 24 वोट ही मिला था। जबकि बलिया में चार सांसद, दो मंत्री, पांच विधायक अपनी पूरी ताकत झोंक चुके थे। बलिया में पार्टी के पदाधिकारी, मंत्री, विधायक सभी पूरी क्षमता से लगे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *