बीजेपी प्रत्याशी ने हार के लिए मंत्री और बलिया सांसद को बताया जिम्मेदार

अर्चना सिंह ने की पार्टी विरोधी संलिप्तता के लिए कार्रवाई की मांग

बलिया के सीयर ब्लाक प्रमुख चुनाव में बलिया में बीजेपी नेताओं ने ही दिया धोखा

बलियाः बलिया जनपद के सीयर ब्लाक प्रमुख चुनाव में बीजेपी की हार के बाद पहली बार प्रेस के सामने आई बीजेपी प्रत्याशी अर्चना सिंह आज अपने ही पार्टी के बड़े नेताओं पर जमकर बरसी।

हार के लिए ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी ने मंत्री उपेंद्र तिवारी और सांसद मस्त को बताया जिम्मेदार

अर्चना सिंह ने कहा कि उनके हार के लिए बलिया सांसद विरेंद्र सिंह मस्त, मंत्री उपेंद्र तिवारी, विधायक संजय यादव सीधे जिम्मेदार है। ये सभी सीयर में विपक्षी को जिताने में लगे रहे और उनके लिए बीडीसी के खरीद फरोख्त में भी अपना दबाव और दखल जारी रखा। जिससे यहां बीजेपी हार गई। ऐसे नेताओं के खिलाफ वे संगठन से पार्टी विरोधी संलिप्तता के लिए कार्रवाई की मांग करती है और कार्रवाई होने तक वे चुप नहीं बैठने वाली। कहा कि इनके इशारे पर स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों ने मतदान के दौरान उनके साथ दुव्र्यहार भी किया। साढ़े चार बजे तक यहां नियम विरुद्ध मतदान कराया गया और 14 फर्जी वोट डाले गए और पूरी प्लानिंग के तहत उन्हें हराया गया।

बलिया के सीयर ब्लाक प्रमुख चुनाव में बीजेपी नेताओं ने ही दिया धोखा

प्रत्याशी पति और आरएसएस कार्यकर्ता आनंद सिंह ने कहा कि सीयर के ब्लाक प्रमुख चुनाव में पार्टी का एक सामान्य कार्यकर्ता के रुप में उनकी पत्नी चुनाव मैदान में थी। यही बात बलिया के बड़े नेताओं को नहीं पची और वे सभी अपनी पूरी प्रतिष्ठा विपक्षी को जिताने के लिए दांव पर लगा दिये। इन सभी ने क्षेत्रीय बीडीसी और प्रशासनिक अधिकारियों पर भी दबाव लिया और राजनीतिक दबाव डालकर जबरन विपक्षी को जीताया और अपने ही पार्टी को हरवाने में प्रमुख भूमिका निभाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *