बिल्थरारोड  विधायक की पहल पर खैरा मठ के जीर्णोद्धार के लिए 40 लाख की स्वीकृति

खैरा मठ पहुंचे विधायक, महंत भरत दास जी महाराज से लिया आशीर्वाद

बलिया: साधु संतों के शरण में राजनेताओं का जाना कोई नई बात नहीं है। बिल्थरारोड विधायक धनंजय कन्नौजिया ने भी आज संतों के प्रति आस्था दिखाया और खैरा मठ के महंत भरत दास जी महाराज उर्फ मौनी बाबा से आशीर्वाद लिया। विधायक ने पास के देवरिया जनपद के मईल में स्थित सिद्धपुरुष रहे देवरहा बाबा के आश्रम में भी मत्था टेका और गुरु पुर्णिमा अपर अपनी आस्था जताई। 

महंत भरत दास जी महाराज से लिया आशीर्वाद

बलिया जनपद के बिल्थरारोड के विख्यात खैरा मठ पर शनिवार को विधायक धनंजय कन्नौजिया पहुंचे और मठ के महंत भरत दास जी महाराज उर्फ मौनी बाबा से आशिर्वाद लिया। समर्थकों के साथ पहुंचे विधायक धनंजय कन्नौजिया ने मठ महंत समेत कई साधू संतों को अंगवस्त्रम प्रदान किया।

खैरा मठ के जीर्णोद्धार के लिए 40 लाख की स्वीकृति

गुरु पुर्णिमा पर संतों को नमन करते हुए विधायक धनंजय कन्नौजिया ने बताया कि खैरा मठ के जीर्णोद्धार के लिए शासन से 40 लाख रुपया स्वीकृत हो गया है। जिससे यहां कक्ष निर्माण, सोलर पैनल, बाउंड्री मरम्मत और शौचालय निर्माण समेत अनेक विकास कार्यों पूरा होगा। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष शशिप्रकाश चैरसिया, आशुतोष मणी, धर्मराज सिंह विक्की, चंद्रप्रकाश मिश्र, महावीर यादव समेत कई भाजपा कार्यकर्ता और साधु संत मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *