बलिया के बड़ौदा यूपी बैंक भीमपुरा में बड़ी चोरी का प्रयास

चोरों ने बैंक लाॅकर का दरवाजा तोड़ा, मुकदमा दर्ज

बलियाः जनपद बलिया के भीमपुरा थाना अंतर्गत बड़ौदा यूपी बैंक के भीमपुरा शाखा में देर रात चोरों ने लाॅकर का दरवाजा तोड़कर चोरी का असफल प्रयास किया। जहां रामभरोसे बैंक का करीब 14 लाख रुपया कैश बच गया। मौके से पुलिस ने चोरों द्वारा लगाएं गए लकड़ी की सीढ़ी और कुछ लोहे के राड बरामद किए है।


जांच को पहुंचे एसपी राजकरन नैय्यर
मामले की जांच के लिए मंगलवार को बलिया एसपी राजकरन नैय्यर मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद जांच कमेटी गठित किया। एसपी ने बैंक प्रबंधक से भी वार्ता की। पुलिस को मौके से चोरों द्वारा लगाया गया लकड़ी की सीढ़ी और कुछ लोहे के राड मिले है। पुलिस ने बैंक के सीसी टीवी कैमरे खंगालने चाहे किंतु शार्ट सर्किट के भय से अधिकांश सीसी टीवी कैमरे और बैंके अंदर के लाइट बंद कर दिए गए थे। जिसके कारण पुलिस को कोई बड़ा सुराग हाथ नहीं लग सका है।
अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बैंक प्रबंधक अवधेश सिंह के लिखित तहरीर पर भीमपुरा थानाध्यक्ष आरएस नागर ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। चोर बैंक के छत के रास्ते रोशनदान तोड़कर लकड़ी के सीढ़ी के सहारे अंदर प्रवेश किए और बैंक के लाॅकर के गेट तक पहुंच गए। चोर लाॅकर के गेट को तोड़ने में भी सफल हो गए किंतु उसके आगे के लाॅक को चोर नहीं तोड़ सके। जिसके कारण बैंक में रखा करीब 14 लाख रुपया सुरक्षित बच गया। एसपी द्वारा जांच के दौरान रसड़ा सीओ शिवनारायण वैस और भीमपुरा थानाध्यक्ष आरएस नागर भी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *