भीमपुरा पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले भाजपा कार्यकर्ता का जब्त किया पिस्टल

हर्ष फायरिंग के वायरल विडियो पर एसपी के निर्देश के बाद हुई कार्रवाई

बलियाः जनपद बलिया के भीमपुरा पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले भाजपा कार्यकर्ता का आज पिस्टल जब्त कर लिया। भीमपुरा पुलिस ने उक्त कार्रवाई बलिया एसपी राजकरन नैय्यर के निर्देश पर किया है। भीमपुरा थाना के किड़िहरापुर निवासी भाजपा कार्यकर्ता विशाल मौर्य का तिरंगा फहराते हुए हर्ष फायरिंग का विडियो वायरल हुआ था। जिस पर कार्रवाई को लेकर गांव के ही लंकेश सिंह ने जांच और कार्रवाई की मांग किया तो पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई।
15 अगस्त के मामले में विडिया वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई
मामला 15 अगस्त का बताया जा रहा है। क्षेत्र के किसी स्थान पर राष्ट्रध्वज फहराने के साथ ही विशाल मौर्या ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से लगातार चार हवाई फायरिंग किया। गांव के ही लंकेश सिंह ने यूपी पुलिस को विडियो टैगकर ट्वीट किया और कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद एसपी बलिया राजकरन नैय्यर के निर्देश पर भीमपुरा एसओ आरएस नागर ने पिस्टल को जब्त कर लिया है।
तिरंगा फहरते ही किया फायरिंग
करीब 15 सेकेंड के वायरल विडियो में तिरंगा फहरते ही कथित भाजपा कार्यकर्ता दनादन फायरिंग शुरु कर देता है। वह भी एक दो नहीं, लगातार चार हवाई फायरिंग करने के बाद उसने पिस्टल अपने कमर में लटका लिया। जिसका पास से ही एक अन्य युवक ने विडियो बनाया। जो बाद में वायरल हो गया। हालांकि आरोपी अब इसे गंवई राजनीति का परिणाम बता रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *