बलिया के सचिन ने भरी उड़ान, बना एयरफोर्स फ्लाइंग आफिसर

एयर चीफ मार्शल भदौरिया ने दिया मेडल

बलियाः बलिया जनपद के बिल्थरारोड नगरपंचायत का मूल निवासी कुमार सचिन शनिवार को वायुसेना में फ्लाइंग आफिसर बन गया। सूचना मिलते ही बिल्थरारोड निवासी परिजनों और क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर दौड़ गई। हैदराबाद के कंबाइंड ग्रेजुएशन परेड में शनिवार को वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल आरके सिंह भदौरिया ने कुमार सचिन को मेडल प्रदान किया।

एनडीए के तहत हैदाराबाद में चल रहा था प्रशिक्षण

कुमार सचिन के इस सफलता की खबर मिलते ही क्षेत्रवासियों ने खुशी जाहिर करते हुए सचिन को जनपद और देश का गौरव बताया। अपने चार भाईयों और एक बहन में तीसरे नंबर का 23 वर्षीय कुमार सचिन शुरु से ही खुले आसमान में उड़ने का सपने देखता था। वह कड़ी मेहनत के बूते साथ एनडीए का दो वर्षीय प्रशिक्षण पूरा किया। कुमार सचिन का एक छोटा भाई अंकित कुमार मद्धेशिया इन दिनों एनआईटी हिमाचल प्रदेश हमीरपुर में तैयारी कर रहा है। जबकि एक और छोटे भाई आदित्य कुमार कोटा में मेडिकल की तैयारी कर रहा है।

परिजनों में खुशी, चेयरमैन दिनेश गुप्ता ने दी बधाई

कुमार सचिन की सफलता पर उनके पिता और वरिष्ठ व्यवसायी कृष्ण कुमार गुप्ता, मां श्रीमती मंजू गुप्ता, चाचा आलोक गुप्ता, दादा वशिष्ठ प्रसाद, पंकज मद्धेशिया, बबलू समेत परिजनों ने अपने घर एकसाथ खुशियां मनाई। नगरपंचायत चेयरमैन दिनेश गुप्ता ने भी बिल्थरारोड के सपूत कुमार सचिन की सफलता पर बधाई दी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *