बलिया की बेटी रोशनी पांडेय दूरदर्शन में मचाएगी धमाल

किसमें कितना है दम में गूंजेगी रोशनी की आवाज

बलियाः जनपद बलिया के मनियर के रिगवन निवासी रोशनी पांडेय अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरने के लिए तैयार है। उनका चयन दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले और चंडीगढ़ में आयोजित किसमें कितना है दम कार्यक्रम में हुआ है। अब इस कार्यक्रम में रोशनी अपनी आवाज का जलवा बिखरेंगी।


बलिया जनपद में खुशी
रोशनी की इस सफलता पर जनपद में खुशी का माहौल है। सभी लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं और जश्न मना रहे हैं। जनपद की बिटिया अब दूरदर्शन में अपनी प्रतिभा दिखाएंगी। रोशनी की सधी हुई आवाज और संतुलित सुरों के दम पर वह ऐसी गाती है जिसे सुनकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। रोशनी ने छोटी उम्र से ही संगीत का रियाज शुरू कर दिया था। वह जनपद में विभिन्न आयोजनों में अपनी प्रतिभा के रंग बिखेर चुकी है।
विडियो क्लीप के आडिशन से हुआ चयन
दूरदर्शन में आनलाइन आवदेन के साथ लाइन परफार्मेंस और अन्य गायन की वीडियो क्लिप भी मनियर रिगवन निवासी रोशनी पांडेय ने भेजी थी। जिसके बाद उसका चयन हो गया। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने गुरु अरविंद उपाध्याय, पिता विजय पांडेय और माता गीता पांडेय को दिया है। बता दें कि जिस कार्यक्रम के लिए रोशनी का चयन हुआ है। वह दूरदर्शन के पंजाबी चैनल पर प्रसारित होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *