बलिया पुलिस ने मुख्य आरोपी दिलशाद को किया गिरफ्तार 

रेवती पुलिस ने किया गिरफ्तार

बलियाः जनपद बलिया के रेवती पुलिस को मंगलवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने एक युवती फोटो फेसबुक पर वायरल करने के बाद हुए हंगामे के घर में घुसकर मारपीट करने और छेड़खानी के मुख्य आरोपी दिलशाल को गिरफ्तार कर लिया है।


मारपीट में हुए थे 13 घायल
बता दें कि रेवती कस्बे के उत्तर टोला में विशेष समुदाय के युवक द्वारा फेसबुक पर एक किशोरी का फोटो शेयर करने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने घर में घुसकर मारपीट की थी। हमले में एक पक्ष के 13 लोग घायल हो गये थे। घटना की सूचना मिलते ही तनाव के मद्देनजर अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, एसडीएम बांसडीह दुष्यंत कुमार व सीओ भूषण वर्मा के साथ कई थानों की पुलिस जुट गई थी।
रेवती थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा, 17 है नामजद
वादी सुशील श्रीवास्तव की तहरीर पर पुलिस ने 17 नामजद व पांच अज्ञात के विरुद्ध धारा 147, 148, 149, 452, 323, 354, 504, 506, 427, 324, 308 व 7 अपराधिक कानून (संशोधन) अधिनियम 1932 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तत्काल सात लोगों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को चालान न्यायालय कर दिया। एसएचओ यादवेंद्र पाण्डेय ने बताया कि घटना में किशोरी का फोटो वायरल करने वाले मुख्य आरोपी कस्बा निवासी दिलशाद को मुखबिर की सूचना पर एसआई अजय यादव मय हमराह द्वारा बीज गोदाम तिराहे से गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *