सीएम योगी से मिले बलिया एमएलसी पप्पू सिंह

विधानपरिषद चुनाव के ठीक पहले एमएलसी की सीएम से हुई मुलाकात

बलियाः प्रदेश में होने वाले विधानपरिषद चुनाव की तिथि अभी घोषित नहीं हुई है लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि इसी साल के अंतिम माह में चुनाव हो सकता है। जिसके कारण अभी से ही विधानपरिषद चुनाव को लेकर राजनीतिक विसात बिछने लगे है। जनपद में इसे लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है। इस बीच बलिया विधान परिषद सदस्य रविशंकर सिंह पप्पू सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले और दस मिनट तक सीएम से उनकी वार्ता हुई। वार्ता में क्या हुआ यह तो स्पष्ट नहीं है, लेकिन सीएम के साथ बलिया एमएलसी की मुलाकात की खबर मिलते ही बलिया का राजनीतिक पारा चढ़ गया है।

बलिया के राजनीति में मचा हड़कंप

इस मुलाकात को लेकर कई तरह की चर्चा तेज हो गई है। राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा भी तेज हो गया है कि एमएलसी श्री पप्पू के बीजेपी में शामिल होने का रास्ता साफ हो गया है। सीएम से मिलने के बाद एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश में आगामी सरकार भारतीय जनता पार्टी की होगी। एक सवाल के जवाब में कहा कि मेरी हार्दिक इच्छा है कि मैं भारती जनता पार्टी में रहकर जनता की सेवा करूं और बलिया को विकाय के पथ पर ले जा संकू।
बलिया में पूर्व पीएम चंद्रशेखर की प्रतिमा का अनावरण कर सकते हैं सीएम
एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू ने बताया कि बलिया चंद्रशेखर उद्यान में पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की आदमकद प्रतिमा का लोकार्पण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ही कराएं जाने को लेकर उन्होंने सीएम से मुलाकात की है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही मैं बलिया आऊंगा और पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की प्रतिमा का अनावरण करूंगा। इसके लिए अभी समय निर्धारित नहीं हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व पीएम के पैतृक गांव इब्राहिमपट्टी में विशाल अस्पताल को योगी सरकार के हवाले करने का मन बनाया है। मुझे पूरा विश्वास है कि योगी सरकार उस अस्पताल को चालू कराएगी। ताकि बलिया ही नहीं पूर्वांचल के कुछ जनपद के लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर मिल सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *