कलाकार का ट्रेलर हुआ लांच, मार्मिक है अरविन्द अकेला कल्लू और अवधेश मिश्रा जोड़ी

भोजपुरी सिनेमा के बदलाव की दिशा में नया इतिहास रचने जा रही पराग पाटिल स्टाइल सिनेमा के निर्देशन में बनी व फिल्म निर्माता रमेश पांडेय द्वारा निर्मित की गई भोजपुरी फिल्म कलाकार का ट्रेलर आउट किया गया है। इस फिल्म में पिता-पुत्र के मार्मिक कथानक को सेल्युलाईट के रुपहले परदे पर उतारा गया है। केंद्रीय भूमिका में सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू एक कलाकार की भूमिका में हैं, जोकि संवेदनशीलता से भरपूर है और पिता की भूमिका में हरफनमौला अभिनेता अवधेश मिश्रा हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने से यह पता चलता है कि यह फिल्म वाकई भोजपुरी सिनेमा की दशा और दिशा बदलने में अग्रसर साबित होगी। फिल्म का गीत संगीत पारिवारिक व काफी मधुर है। फिल्म का फिल्मांकन बहुत ही उम्दा पैमाने पर किया गया है। यह फिल्म हर वर्ग के दर्शक एक साथ  बैठ कर देख सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि रामसिया फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की गई सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू अभिनीत भोजपुरी फिल्म सइयां हमार कलाकार बा का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। जिसे काफी रिस्पांस मिल रहा है। फिल्मी गलियारों में भी फिल्म के ट्रेलर की खूब प्रशंसा की जा रही है। भोजपुरी से फूहड़ता, अश्लीलता से कोसों दूर बनी यह फिल्म पूरे घर और परिवार के साथ बैठकर देखने लायक यह फ़िल्म बनाई गई है, ताकि परिवार सभी सदस्यों के साथ फिल्म देखने में कोई हिचक ना हो। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद, संत कबीरनगर के विभिन्न रमणीय स्थलों पर की गई है। इस फ़िल्म की शूटिंग भव्य पैमाने पर की गई है। केंद्रीय भूमिका में युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू हैं।

उनका किरदार एक नयापन लिये हुए है, जो एक सच्चे कलाकार के संघर्ष की व्यथा को व्यक्त करता है। उनके साथ टीवी स्टार राघव पांडेय इस फिल्म कलाकार में अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म से राघव की पुनर्वापसी है भोजपुरिया रुपहले परदे पर। फिल्म सइयां हमार कलाकार बा के निर्माता रमेश पांडेय हैं। निर्देशक पराग पाटिल हैं। कथा धर्मेन्द्र सिंह, पटकथा व संवाद सकील नियाजी ने लिखा है। छायांकन जगविन्दर हुण्डल, नृत्य फिरोज खान, मारधाड़ प्रदीप खड़का, कला राज किशोर विश्वकर्मा का है। प्रोडक्शन कंट्रोलर असलम खान (कोम्बो), फ़िल्म प्रचारक रंजन सिन्हा व रामचन्द्र यादव हैं। मुख्य कलाकार अरविन्द अकेला कल्लू, अरुणा गिरी, राघव पांडेय, प्रीति सिंह, अवधेश मिश्रा, सोनालिका प्रसाद, अनिता रावत, सुबोध सेठ, राघवेन्द्र पांडेय, साहबलाल लालधारी, शालू सिंह, सनाया सिंघानिया, राकेश गौड़ आदि हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button