एआईएमआईएम बलिया जिलाध्यक्ष ने गांव में की बैठक

एआईएमआईएम जिला कमेटी में बनाएं गए नए पदाधिकारी

बलियाः बलिया जनपद के बेल्थराबाजार गांव में आज एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष अमानुलहक अब्बासी ने पार्टी पदाधिकारियों की बैठक की। जहां अनेक कई नए चेहरे को पार्टी की जिम्मेदारी सौंपी गई और नए कार्यकर्ताओं ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया।

जिला कमेटी में बनाएं गए नए पदाधिकारी, कई लोगों ने ली पार्टी की सदस्यता

जिलाध्यक्ष ने पार्टी के जिलासंगठन मंत्री की जिम्मेदारी मायापति पाण्डेय और बिल्थरारोड विधानसभा महासचिव ईशरत अली को बनाया गया। जबकि बेल्थराबाजार ग्रामसभाध्यक्ष हाफिज मोहम्मद जहीर साहब एवं ग्रामसभा महासचिव लल्लन राजभर मनोनीत किया गया। पार्टी पदाधिकारियों ने यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम को मजबूत करने का संकल्प दोहराया और पार्टी के सदस्यता अभियान को तेज करने की रणनीति बनाई। बैठक में पार्टी के विधानसभा संगठन मंत्री अकबर उस्मानी, जियाऊल साहब, प्रदीप भाई, भोला भाई, जियारत हुसैन, मुहम्मद शमीम समेत अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता मुहम्मद मुजाहिद और संचालन विधानसभा रईस अहमद ने किया।


बोले एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष अमानुल हक अब्बासी 
बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अमानुल हक अब्बासी ने कहा कि हम सबको आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जी जान से लग जाना है और गांव गांव मे जाकर पार्टी की नितियो को जन जन तक पहुंचाना है। साथ ही मौजूदा अहंकारी व निरंकुश सरकार को देश व प्रदेश से उखाड़ फेंकना है क्योंकि यह सरकार हर मोर्चे पर फेल है। इस सरकार मे कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही है। हर तरफ अपराध का बोलबाला है। महंगाई चरम सीमा पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *